Home / मनोरंजन / Youtube Trending Song: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा के ‘गलत’ गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, सिर्फ दो दिन में मिले 20 मिलियन व्यूज

Youtube Trending Song: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा के ‘गलत’ गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, सिर्फ दो दिन में मिले 20 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली/ बिग बॉस फेम एक्टर पारस छाबड़ा और रूबीना दिलैक का गाना गलत मंगलवार को रिलीज हुआ था, और इस गाने को दो दिन में 20 मिलियन व्यूज मिल चुके है. गलत गाने को VYRL ऑरिजनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 3 मिनट 55 सेकेंड का ये गाना मोहब्बत और दगाबाजी की कहानी सुनाता है. इसे लाखों फैन्स ने लाइक करके कॉमेंट बॉक्स में इसके बारे में पॉजिटिव रिएक्शन्स दिए हैं.

ये गाना पारस छाबड़ा और रुबीना दिलैक पर फिल्माया जाने वाला ये गाना नए शादीशुदा कपल की कहानी के बारे में है, गाने में विश्वासघात की कहानी है. गाने को असीस कौर ने गाया है. इस गाने में रुबीना पारस के साथ प्यार में पागल एक युवा लड़की के रूप में देखी जाती हैं. वह उस पर आंख मूंदकर भरोसा करती है और पारस उसे बिना पढ़े कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर करता है. बाद में, यह पता चलता है कि पारस पैसों के लिए उसका उपयोग कर रहा था. यह बात शादी होने के बाद रुबीना को पता चलती है कि सब ठीक नहीं है. वह उसे दूसरी लड़की के साथ पारस को पकड़ लेती है, जिसके बाद पारस की धोखेबाजी का पता चलता है.

इस गाने फैंस जबरदस्त प्यार दे रहे है, और दिल खोलकर लाइक शेयर कर रहे है. इस गाने को रिलीज हुए सिर्फ दो ही दिन हुए है और दो दिन में इस गाने को 20 मिलियन व्यूज मिल चुके है. इस गाने को रिपोस्ट लिखे जाने से पहले तक 720K लाइक्स मिल चुके है. इस गाने को राज फतेहपुर ने लिखा है और इसे आवाज असीस कौर ने दी है. रुबीना दिलैक ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से म्यूजिक वीडियो का लिंक भी शेयर किया है. गाने के लिरिक्स से लेकर म्यूजिक तक सभी कुछ ध्यान खींचने वाला है और रुबीना-पारस का काम भी कमाल का है.

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...