Home / वायरल न्यूज़ / Video: अनोखे होटल में जिराफ साथ में करते हैं ब्रेकफास्ट, एक दिन का किराया 46,000 रुपए

Video: अनोखे होटल में जिराफ साथ में करते हैं ब्रेकफास्ट, एक दिन का किराया 46,000 रुपए

नई दिल्ली : अक्सर लोग रेस्टोरेंट जाते हैं तो अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हैं. रेस्टोरेंट में अपने मनपसंद का खाना ऑर्डर करते हैं और फिर उसका लुत्फ उठाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि रेस्टोरेंट में जाओ और वहां आपको को जानवर के साथ ब्रेकफास्ट करना पड़ जाए. नहीं ना… जी हां, एक ऐसी ही अनोखी चीज दुनिया में हो रही है, जिसके बारे में हम सब अनजान है.

जिराफ भी साथ में करेगा ब्रेकफास्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट करने वाले ग्राहकों के कप और प्लेट से जिराफ भी ब्रेकफास्ट का हिस्सा बनता है. इस वीडियो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो गया. ऐसा रेस्टोरेंट अफ्रीकी देश केन्या में है. केन्या के नैरोबी स्थित जिराफ मनोर (Giraffe Manor) नाम के होटल में यह संभव हो रहा है. इस होटल में मौजूद रेस्टोरेंट में जिराफ भी आपके के साथ हर खाने में हिस्सेदार होंगे.

Girrafe Hotel

एक रात गुजारने के लिए देने होंगे 46 हजार

केन्या में मौजूद यह होटल बेहद ही कॉस्टली है. यहां एक रात गुजारने के लिए प्रति व्यक्ति को 620 यूएस डॉलर यानी करीब 46 हजार रुपए देने पड़ेंगे. यहां की इंटीरियर व्यवस्था बेहद ही लाजवाब है. हालांकि इस होटल में कई लग्जरी सुविधाएं भी मौजूद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रचलित यह जिराफ की वजह से है.

जिराफ मनोर (Giraffe Manor) को 12 एकड़ की निजी जमीन पर बनाया गया है. यहां के आस-पास आपको जंगल सफारी का पूरा अनुभव देगा. वीडियो को फूड ट्रेवल एक्सपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Check Also

मस्त जोक्स : शादी की पहली रात के बाद पति ने पूछा- जानू, मजा आया ?

आज के समय में लोग इतना ज्‍यादा ब्‍यस्‍त रहने लगे हैं की हर किसी के ...