Home / मनोरंजन / UP: नवोदित सिंगर किडनैप, बाद में उस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

UP: नवोदित सिंगर किडनैप, बाद में उस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

लखनऊ: एक नवोदित गायक, जिसने नौकरी देने के बहाने तीन लोगों से 14 लाख रुपये की ठगी की थी, का अपहरण कर लिया गया। अपहरण करने वाले वही लोग हैं जिनसे उसने नौकरी का वादा किया था। कैसरबाग एसएचओ दीनानाथ मिश्रा के अनुसार, 14 दिसंबर को गायक सोनू सिंह की मां सुशीला देवी ने पुलिस को शिकायत की कि उनका बेटा कैसरबाग बस स्टेशन पर किसी से मिलने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उसका फोन स्विच ऑफ था और फिर 15 लाख रुपये की फिरौती का फोन आया।

कैसरबाग पुलिस और अपराध शाखा की एक संयुक्त टीम ने सोनू को ट्रैक किया और उसे बिजनौर के एक ओमबीर सिंह के घर पर पाया।संयुक्त आयुक्त पुलिस (जेसीपी), अपराध, नीलाब्जा चौधरी ने कहा कि पूछताछ के दौरान ओमबीर ने पुलिस को बताया कि सोनू और उसके पिता पप्पू लाल गौतम ने सचिवालय में सरकारी नौकरियों का वादा करते हुए अभिषेक कुमार और विशाल राही से 14 लाख रुपये लिए थे। जेसीपी ने कहा, पिता और पुत्र पैसे लेने के बाद हल्द्वानी भाग गए।

ओमबीर, अभिषेक, विशाल और उनके दोस्त अमित और सुमित ने उनकी खोज शुरू की। उन्होंने अपने एक यूट्यूब पोस्ट के माध्यम से सोनू को लखनऊ में ट्रैक किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने 14 दिसंबर को गायक के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बहाने उसे बिजनौर बुलाया और उसका अपहरण कर लिया।

एसएचओ ने कहा, सभी पांच लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ अवैध कारावास का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि सोनू और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी और बेईमानी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Check Also

Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट जीशान खान की कथित गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित को इस बात से हो रही ही परेशानी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) अपनी रोमांचक कहानी के साथ-साथ ...