Home / मनोरंजन / The Kapil Sharma Show : गोविंदा ने खोले कई राज, जितेन्द्र ने क्यों किया था एक्टर को फोन

The Kapil Sharma Show : गोविंदा ने खोले कई राज, जितेन्द्र ने क्यों किया था एक्टर को फोन

पूरे भारत भर में जिस तरह से दिवाली मनाई जा रही है. टीवी का छोटा पर्दा भी इस त्योहार के सेलिब्रेशन में बिलकुल भी पीछे नहीं है. सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी फिलहाल दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है. आज रविवार के एपिसोड में हीरो नंबर वन गोविंदा दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. आज अपने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के मशहूर गाने पर यानि ‘किसी डिस्को में जाए’ पर परफॉर्म करते हुए गोविंदा कपिल के मंच पर अपनी शानदार एंट्री करते हुए नजर आने वाले हैं.

सोनी टीवी ने शेयर किए हुए प्रोमो में हम देख सकते हैं कपिल गोविंदा के बारें में बताते हुए कहते हैं कि ‘हद कर दी आपने’ फिल्म में उन्होंने छह रोल किए थे. जिस पर गोविंदा कहते हैं कि छह नहीं चौदा रोल किएं थे. उन्होंने कहां फिल्म देखने के बाद उन्हें जानिए ने फोन करके कहा था कि, “ चीची मैं तुमसे एक सवाल पूछना चाहता हूं. मैं एक भी ढंग से नहीं कर पता तुम इतने कैसे कर लेते हो.” इस पर कपिल ने भी जितेन्द्र को याद करते हुए कहा कि ‘वो जब भी डांट लगते हैं तब भी लगता है प्यार कर रहे हैं.’ उनके आवाज की मिमिक्री हुए कपिल कहते हैं, ‘सुनीता विजय अरे,”

कपिल के इस नकल पर चुटकी लेते हुए गोविंदा कहते हैं वैसे इसमें सुनीता तो हमेशा डांटती रहती हैं. आप को बता दे सुनीता गोविंदा के पत्नी का नाम है. गोविंदा आए और मंच पर डांस ना हो ऐसे तो हो नहीं सकता. गोविंदा दुनिया के किसी भी साउंड पर डांस करते हैं ऐसे कपिल ने कहने के बाद गोविंदा ने कुकर की सिटी, लोकल ट्रैन का म्यूजिक, हंसी की आवाज और भंगड़ा पर ठुमके लगते हुए जमकर डांस किया.

बंदर पिता था शराब

गोविंदा की मशहूर फिल्म आंखे के बारें में कपिल शर्मा वीडियो में उनसे कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल उन्हें पूछते हैं आंखे फिल्म में आपके साथ जो बंदर था उसे भी अपने एक्सप्रेशंस सीखा दिए. उस पर गोविंदा ने कहा बन्दर इतनी शराब पिता था कि पूछो नहीं. आंखे फिल्म में कई जानवरों का इस्तमाल किया गया था. गोविंदा आगे कहते हैं, बंदर के बाद एक सांप का सीन था. साप को धोती में से होते हुए गर्दन के ऊपर से निकलना था. सांप के धोती में से गर्दन तक ना आने पर पर गोविंदा परेशान हो गए थे. इस बात का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा उन्हें ‘मैंने सोचा यार ये बिल वील समझके कई घुस ना जाएं.’

इस वीडियो में गोविंदा गाना आते हुए दिख रहे हैं. ‘मेरे प्यार का रस जरा चखना’ गाना गाते हुए गोविंदा ने कपिल के शो में काफी धमाल मचाया है.

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...