Home / मनोरंजन / THALAIVI फिल्म के पहले गाने का टीजर VIDEO हुआ रिलीज, शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में बिताए 24 घंटे

THALAIVI फिल्म के पहले गाने का टीजर VIDEO हुआ रिलीज, शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में बिताए 24 घंटे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) अब जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। टीज़र देखने के बाद अब फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’ (Chali Chali) रिलीज़ करने का फैसला किया है। इस गाने की कुछ झलक आज रिलीज़ हुए टीज़र में साफ दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर वोट फॉर थलाइवी इनिशिएटिव की घोषणा की गई थी और ऑडियंस से पूछा गया कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे। ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में दिखाए गए गाने की एक झलक देखने के बाद उसे पूरा दिखाने की बात कही।

फिल्म ‘थलाइवी’ का यह ‘चली चली’ गाना एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताए। गाने के टीजर में इसकी झलक साफ-साफ़ नजर आ रही हैं।कंगना जो भी रोल निभाती है उसमे वो एक अलग तरीके की जान डाल देती है। चाहे वो फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हो या फिर ‘पन्गा’ उन्हें हर जगह एक अलग रूप में देखा गया है।

पुराने दौर की फिल्मों की तरह ही इस गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है । इस गाने में कंगना ने जयललिता की तरह ही हाव भाव को दिखाने की कोशिश की है। जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की फ़िल्मी दुनिया  से लेकर उनके राजनीतिक करियर तक की सारी चीज़े दिखाई जाएंगी ।

कंगना रनौत फिलहाल इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। अपने बेबाक अंदाज़ और अदाकारी के चलते वह आने वाले समय में ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि बॉक्स ऑफिस पर काफी समय बाद आने वाली कंगना की यह कमबैक फिल्म कितना धमाल मचाएगी।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...