Home / मनोरंजन / TARA SUTARIA ने लहंगे में दिखाया अपना जलवा, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस

TARA SUTARIA ने लहंगे में दिखाया अपना जलवा, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हाल ही में कोरोना वायरस से फ्री हुई है और अब एक बार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब तारा ने अपनी कुछ देसी लुक की फोटोज शेयर की हैं जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपनी लहंगे वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं।

तारा सुतारिया ने ऑरेंज कलर के अलग-अलग शेड वाला लहंगा पहना है। इन फोटो में तारा सुतारिया ने ट्यूब ब्लाउज पहना है। इसके साथ ही फ्रीजी हेयर रखे हैं। साथ ही काफी मिनिमल एसेसरीज भी पहनी है।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने सी ग्रीन कलर के लहंगा भी पहना, जिस पर सिल्वर और पिंक कलर का काम हुआ है। इसमें भी बाकी लहंगों की तरह ही दुपट्टा नहीं था। इसको इन्होंने बैंगल और इयरिंग के साथ पेयर किया है।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने इसके अलावा एक ओर लहंगे में भी अपनी तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने ब्लू और रस्टी कलर का लहंगा पहना है। इसके साथ ही कुंदन ज्वैलरी कैरी की हैं।

एक्ट्रेस तारा फिल्मों के साथ ही अपने लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। तारा कपूर खानदान के लड़के को डेट कर रही हैं जिस वजह से वह अकसर पूरे परिवार के साथ नजर आती रहती हैं। कपूर परिवार में कोई भी समारोह या फैमिली टाइम क्यों न हो तारा हमेशा नजर आती हैं।

हाल ही में यह कपल मालदीव में वेकेशन एंज्वॉय कर के आए थे। तारा और आदर की लव स्टोरी फिल्मी पार्टियों में ही शुरू हुई। दरअसल एक इंटरव्यू में तारा ने बताया था कि उनकी और आदर की पहली मुलाकात 2018 की दिवाली पार्टी में हुई थी। आदर के भाई अरमान जैन की शादी के मौके पर तारा-आदर ने साथ में जमकर डांस किया था।

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...