Home / मनोरंजन / TAMIL NADU ASSEMBLY ELECTIONS 2021:पिता कमल हासन के साथ लाइन में खड़े होकर श्रृति-अक्षरा ने किया मतदान, रजनीकांत ने भी डाला वोट

TAMIL NADU ASSEMBLY ELECTIONS 2021:पिता कमल हासन के साथ लाइन में खड़े होकर श्रृति-अक्षरा ने किया मतदान, रजनीकांत ने भी डाला वोट

मुंबई: आज यानि 6 अप्रैल को विधानसभा चुनावों सबसे बड़ा घमासान है। 5 राज्यों में 475 सीटों पर वोटिंग है। बंगाल, असम के साथ तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी में मतदान शुरू हो गया है।चेन्नई में सुबह-सुबह ही सुपरस्टार रजनीकांत और सुपरस्टार से नेता बने कमल हासन भी बेटियों संग वोटिंग करने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। रजनीकांत ने थाउजेंट लाइट्स विधानसभा क्षेत्र के स्टेला मैरिस इलाके में स्थित पोलिंग बूथ में वोट डाला।

Bollywood Tadka

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत वोट डालने के बाद अपनी ब्लू स्याही लगी उंगली दिखा रहे हैं।  वे भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।
Bollywood Tadka

वहीं मक्कल निधि मायम के प्रमुख कमल हासन भी मतदान कर चुके हैं। इस दौरान वह बोटियों के साथ पोलिंग बूथ के बाहर लाइन में लगे दिखे। वह अपने बेटियों श्रुति  हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट डालने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा श्रुति हासन ने भी इंस्टा पर वोटिंग डालने के बाद एक तस्वीर शेयर की। वोटिंग के दौरान सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सभी ने चेहरे पर मास्क पहन रखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए फिल्म के क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के लिए सुपरस्टार रजनीकांत के नाम की घोषणा हुई है।वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘दरबार’ में नजर आए थे। रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ नवंबर 2021 में रिलीज होगी। इसमें उनके साथ खुशबू, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज जैसे स्टार्स हैं। वहीं कमल हासन शंकर की ‘इंडियन टू’ और लोकेश कंगराज की ‘विक्रम’ में नजर आएंगे।

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...