Home / मनोरंजन / SRK का प्रॉमिस:शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से की वीडियो चैट, प्रेग्नेंट लेडी के बच्चे का नाम चुनने किया वादा

SRK का प्रॉमिस:शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की एसिड अटैक सर्वाइवर्स से की वीडियो चैट, प्रेग्नेंट लेडी के बच्चे का नाम चुनने किया वादा

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने गुरुवार को एक वर्चुअल मीट का आयोजन किया। जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स ने किंग खान के साथ बातचीत की। इस वीडियो में शाहरुख सर्वाइवर्स से उनकी हैल्थ अपडेट जानी, न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी और वुड बी मॉम को उनके बच्चे के लिए नाम चुनने में मदद करने का वादा किया।

सेंस ऑफ ह्यूमर से हंसाया
इस बीच शाहरुख ने एक महिला से पूछा- उन्होंने अपनी बेटी के लिए कौन सा नाम चुना है। एक अन्य महिला को उसके बच्चे के लिए नाम चुनने में मदद करने का वादा करने के बाद, वे मजाक में कहते नजर आए कि अच्छा है कोई का नाम नहीं है मेरे पास, कोई काम तो मिलेगा।”
सोशल मीडिया पर किया शेयर
शाहरुख के इस एनजीओ का भी सोशल मीडिया पर अकाउंट है, जहां पर एनजीओ की एक्टिविटीज शेयर की जाती हैं। उनको री-पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा-“इन प्यारी महिलाओं से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। परिवार के एक छोटे से हिस्से को एक साथ लाने और चैट करने के लिए मेरी टीम को बहुत प्यार। जब तक हम फिर से नहीं मिलते तब तक सुरक्षित रहें, आप सभी को प्यार।

गौरतलब है कि शाहरुख ने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर मीर फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में फादर्स डे के दिन की थी। जो एसिड अटैक झेल चुकी महिलाओं के एम्पावरमेंट के लिए काम करता है।

शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अगर शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे पठान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे। हाल ही में उन्हें दो साल बाद आर माधवन की रॉकेट्री: द नम्बी इफैक्ट के ट्रेलर में कैमियो करते देखा गया है। ब्रह्मास्त्र में भी शाहरुख का कैमियो नजर आएगा।

खबरें और भी हैं…

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...