Home / मनोरंजन / SHWETA TIWARI ने दिखाया अपना देसी अंदाज, रेड साड़ी में ढाया कहर

SHWETA TIWARI ने दिखाया अपना देसी अंदाज, रेड साड़ी में ढाया कहर

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों श्वेता (Shweta Tiwari)  ने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। श्वेता का देसी अवतार को देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं।

तस्वीर में पर जमकर कमेंट्स और रिएक्शन दे रहे है। आपको बता दें श्वेता 40 साल की हैं पर देखकर लगता नहीं की उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी बेटी पलक भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म रोजी (Rosie the Saffron Chapter) की शूटिंग में बिजी हैं।

पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में रही हैं। उनके अलग हो चुके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच लंबे वक्‍त से अनबन की खबरें आ रही हैं।

श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं और अभिनव ने उन पर हाथ उठाया। वहीं हाल ही में अभिनव ने इस पर जवाब दिया है। उन्‍होंने माना कि एक बार उन्होंने श्वेता को थप्पड़ मारा था लेकिन श्वेता भी उनके साथ मारपीट कर चुकी हैं।

दूसरी शादी के टूटने पर श्वेता ने कहा था कि वो फिलहाल खुश हैं और उन्होंने जो कुछ भी किया है वो अपने बच्चों के लिए किया है, मेरे लिए शादी सिर्फ एक जहरीला घाव है।

मालूम हो कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता कई फिल्मों में भी दिखाई पड़ चुकी हैं। वो ‘बिग बॉस 4’ की विनर भी रह चुकी हैं। इस शो के लिए श्वेता ने हर हफ्ते पांच लाख रुपये चार्ज किए थे।

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...