Home / मनोरंजन / SHWETA TIWARI के इल्ज़ामों पर ABHINAV KOHLI ने दी सफाई, कहा-मेरे साथ अमानवीय है उसका व्यवहार।

SHWETA TIWARI के इल्ज़ामों पर ABHINAV KOHLI ने दी सफाई, कहा-मेरे साथ अमानवीय है उसका व्यवहार।

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) और उनके पति अभिनव कोहली(Abhinav Kohli) के बीच चल रहा फैमिली ड्रामा(Family Drama) पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। लंबे वक्त तक चुप रहने के बाद हाल ही में श्वेता ने एक इंटरव्यू(Interview) में अपनी चुप्पी तोड़ी थी। और सेकेंड हसबेंड अभिनव कोहली पर कई सनसनीखेज़ आरोप लगाए थे। श्वेता का आरोप था कि अभिनव ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। और वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई ऐसा पोस्ट शेयर करते हैं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा सके। अपने सनसनीखेज इंटरव्यू में श्वेता ने अभिनव पर जितने भी इल्जाम लगाए हैं, उन सभी आरोपों पर अब अभिनव कोहली ने भी पलटवार किया है।

श्वेता का इंटरव्यू वायरल हो जाने के बाद अभिनव कोहली भी ज्यादा दिन तक चुप नहीं बैठे, और एक इंटरव्यू के ज़रिये श्वेता के इल्ज़ामों पर अपना पक्ष रखा है। अभिनव ने श्वेता को ना सिर्फ ‘झूठी’ बल्कि उन्हें ‘अमानवीय’ भी कहा है। अभिनव ने साफ किया है कि उनके किसी भी सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसा कुछ नहीं है जिससे श्वेता की छवि को नुकसान पहुंचे। वह सिर्फ सच बोल रहे हैं।

अभिनव ने कहा है कि “उसकी छवि को बर्बाद करने से मेरी छवि भी खराब हो रही है। वह अभी भी मेरी पत्नी है। मैं सिर्फ अपने बेटे के प्रति किए गए अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं, कोई भी पिता यह बर्दाश्त नहीं कर सकता। मेरा बेटा मेरी चिंता है। वह मेरी छवि ऐसा बनाना चाहती है जैसे मैं एक महिला-विरोधी हूं, वह चाहती है कि मुझे उसी तरह प्रोजेक्ट किया जाए। इसीलिए वह कह रही है कि “किसी भी औरत की छवि एक पोस्ट से उछाली जा सकती है”। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अभिनव ने कहा है कि “एक पोस्ट से एक आदमी की इज्जत उतारी जा सकती है और एक औरत की भी…और सच बात यही है कि मेरा कोई भी पोस्ट झूठा नहीं है।”

श्वेता ने अभिनव को अपने रिश्ते का ‘कैंसर’ बताया था। खुद को ‘कैंसर’ बताए जाने पर भी अभिनव ने अपनी सफाई दी है।  अभिनव का कहना है कि “हमारे रिश्ते में मैं ‘कैंसर’ नहीं था, मैं अपने बच्चे की देखभाल करने में व्यस्त था क्योंकि वह काम पर जा रही थी। मैं किसी अन्य सामान्य पिता की तरह हूं जो अपने बच्चे से बिना शर्त प्यार करता है और उसके साथ रहना चाहता है। लेकिन यहां मुझे श्वेता ने उससे दूर रहने के लिए मजबूर किया। पिछले साल मई 2020 से मुझे श्वेता ने अपने बेटे से मिलने नहीं दिया गया। जब मैंने देखा कि पुलिस मेरी मदद नहीं कर रही है, तब मेरे पास इस मुद्दे को मीडिया में ले जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था।”

अपने इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि उनकी जिंदगी में चल रही कलह का असर उनके दोनों बच्चों पर भी पड़ रहा है। उन्होने गलत आदमियों से शादी की जिसकी वजह से उनके दोनों बच्चों पर भी मुसीबत आई है। 4 साल का रेयांश अभी से पुलिस और जज के बारे में जानता है। श्वेता के इस आरोप पर भी अभिनव ने पलटवार किया है। अभिनव का कहना है कि “पुलिसवाले भी इंसान ही होते हैं। मेरे पास एक वीडियो है जिसमें रेयांश पुलिसवालों से कह रहा है कि उसे पापा के पास रहना है। इसका मतलब है कि वह पुलिसवालों से डरता नहीं हैं।” इसके साथ ही अभिनव ने सवाल किया है कि इतने महीनों से रेयांश श्वेता के पास है सिर्फ वो एक महीना छोड़कर जब श्वेता कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। तो बताइए उसे पुलिस के बारे में कौन मिसगाइड कर रहा है।

अभिनव ने श्वेता पर ये भी इल्ज़ाम लगाया है कि वह रेयांश का ब्रेनवॉश कर रही हैं। और अपने ही पिता से उसे मिलने नहीं दे रही हैं।

अभिनव ने साफ किया है कि वह सिर्फ अपने बेटे के लिए लड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने अपने साथ किये जा रहे श्वेता के व्यवहार को भी अमानवीय बताया है। अभिनव का कहना है-“ मैं श्वेता को बताना चाहता हूं, आप भूल गए कि आपने मेरे साथ क्या किया। उसने मुझे 2 रातों के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया वो भी गलत आरोप लगाकर। इन आरोपों के बाद जब पलक (श्वेता की बेटी) ने पोस्ट में सफाई दी कि मैने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया है तो इसे जल्द ही डिलीट भी करवा दिया। और जब मैंने उस लंबे पत्र को फिर से लिखा, जिसे पलक ने साझा किया था तो उसने फिर से मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। उसने मुझे मेरे पिता की पुण्यतिथि पर गिरफ्तार करने की कोशिश की। श्वेता ने मेरे साथ जो किया वह अमानवीय है।”

अभिनव का साफ कहना कि वह जो भी वीडियोज़ रिकॉर्ड करते हैं अपने बचाव और सच को सामने लाने के लिए करते हैं। उनके किसी भी वीडियो में कुछ झूठ नहीं है।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...