Home / मनोरंजन / salman khan family Covid Report: स्टाफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद अब सलमान के परिवार की आई कोविड रिपोर्ट, एक्टर…

salman khan family Covid Report: स्टाफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद अब सलमान के परिवार की आई कोविड रिपोर्ट, एक्टर…

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार के सदस्य कोरोना जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. इंडिया टूडे वेबसाइट की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के निजी ड्राइवर और दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद अभिनेता और उनके परिजनों ने कोरोना टेस्ट कराया था. उसी रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और उनका परिवार गुरुवार को कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं.

सलमान खान के ड्राइवर और दो कर्मचारियों को कथित रूप से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिनेता की टीम की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि एक चालक और घर के दो कर्मचारी पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद खान और उनके परिजन पृथक-वास में थे. सूत्र ने बताया, ” परिवार के सभी सदस्यों की जांच कराई गई थी और रिपोर्ट आज आई और कोई भी संक्रमित नहीं पाया गया.”

सलमान के फैंस को जैसे ही इस बात की खबर मिली कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया है हजारों लोग उनकी अच्छी सेहत की कामना करने लगे. सभी लोगों को उनके और उनके परिवार के कोरोना रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार था. जैसे ही फैंस को यह मालूम चला कि सलमान कोविड रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं लोगों ने राहत की सांस ली.

माना जा रहा था कि स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद सलमान खान कुछ दिनों के लिए बिग बॉस की शूटिंग रोक देंगे लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान ‘बिग बॉस’ की शूटिंग करेंगे.

Check Also

जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलता है। शाहरुख खान – ...