Home / मनोरंजन / Salman Khan ने फैन्स के लिए किया ट्वीट, बोले- कल आएगा ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक

Salman Khan ने फैन्स के लिए किया ट्वीट, बोले- कल आएगा ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक ‘राधे’ बुधवार यानि 5 मई को रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद सलमान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दी है।

सलमान ने किया है ट्वीट

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से फिल्म के टाइटल ट्रैक की जानकारी शेयर करते हुए लिखा है, ‘कल आएगा मोस्ट अवेटेड ‘राधे’ का टाइटल ट्रैक’। भाई जान की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने भी U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। फिल्म बिना किसी कट के ओके कर दी गई है।

ऐसा है सलमान खान का लुक 

अब फिल्म के नये पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में सलमान खान ब्लैक शूट में दिख रहे हैं। साथ ही पोस्टर में भाईजान अपना स्वैग दिखाते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर पर दी गई जानकारी के अनुसार, ‘राधे’ के टाइटल ट्रैक को साजिद वाजिद ने म्यूजिक दिया है। साजिद ने ये गाना लिखा गए इस गाने को भी उन्होंने खुद अपनी अवाज दी है। यह गाना मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

रणदीर हुड्डा हैं मेन विलेन

सलमान के साथ अपने फाइट सीन रणदीर हुड्डा ने बताया कि फाइट सीन को टॉयलेट में फिल्माया गया है। साथ ही बताया कि इसकी पहले से कोई प्लानिंग नहीं की गई थी इसे ऑन द स्पॉट ही डिसाइड किया गया। सीन पर से पर्दा उठाते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘सीन कैसे शूट होगा ये प्रभूदेवा और कोरियन एक्शन डायरेक्टर Myeong Haeng Heo ने मिलकर प्लान किया, हमने को इसकी रिहर्सल भी नहीं की थी।

फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट 

ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए मेकर्स को UA सर्टिफिकेट दे दिया है। ‘राधे’ 1 धंटा 54 मिनट की फिल्म है। अब सलमान के फैंस को सिर्फ फिल्म का इंतजार है।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...