Home / मनोरंजन / SALMAN KHAN की फिल्म ‘राधे’ के नए गाने में दिखेगा JACQUELINE FERNANDEZ का जलवा

SALMAN KHAN की फिल्म ‘राधे’ के नए गाने में दिखेगा JACQUELINE FERNANDEZ का जलवा

बॉलीवुड की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज डेट के बाद से ही फैंस के बीच एक अलग क्रेज़ है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसके बाद से एक-एक कर मेकर्स अब फिल्म के गाने रिलीज़ कर रहे है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना सिटी मार रिलीज़ हुआ था। इस बीच अब नए गाने दिल दे दिया के रिलीज़ का एलान हो गया है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर एसके फिल्म्स ने सॉन्ग की एक वीडियो क्लिप शेयर कर बताया कि सॉन्ग ‘दिल दे दिया’ शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है। वीडियो की शुरुआत में सॉन्ग का ट्रैक साउंड सुनाई देते है, जिसपर जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान के साथ बोल्ड अवतार में डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं।

इस न्यू सॉन्ग वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एसके फिल्म्स ने कैप्शन लिखा, ‘एक मजेदार ट्रैक के लिए तैयार हो जाओं।’ अब इस  गाने के रिलीज का भी फैंस को बेसब्री के साथ इंतज़ार रहेंगा। सभी की निगाहें नए गाने पर होगीं। 26 अप्रैल को सॉन्ग ‘सीटी मार’ को रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान खान और दिशा पाटनी शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्म का ये सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है ।

‘सीटी मार’ के ट्रैक म्यूजिक को देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने गाने को लिखा है। इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...