Home / मनोरंजन / RRR:राजामौली की फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आउट, मोशन पोस्टर देख मीडिया यूजर कर रहे ‘बाहुबली’ में छोड़े गए सस्पेंस से तुलना

RRR:राजामौली की फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आउट, मोशन पोस्टर देख मीडिया यूजर कर रहे ‘बाहुबली’ में छोड़े गए सस्पेंस से तुलना

एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही ‘RRR’के लिए अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है, “लोड एम शूट। वह अपने लोगों को सशक्त बनाकर ताकत हासिल करता है।” वीडियो में शॉल ओढ़े हुए अजय देवगन को एक युद्ध के मैदान पर लोगों से घिरा देखा जा सकता है। बैक ग्राउंड में ‘लोड एम शूट’ शब्द सुनाई दे रहे हैं। वीडियो के अंत में अजय शॉल हटाकर सामने आते हैं।

पोस्टर देखने के बाद लोग अजय के लुक की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इसकी तुलना ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट में छोड़े गए सस्पेंस ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? के बाद अगला क्या अजय को गोली मार दी जाएगी या फिर वे कैसे बच पाएंगे?” एक यूजर ने लिखा है, “अजय सर का शानदार लुक। सिनेमाघरों में यह सीन रोंगटे खड़े करने वाला था। अजय देवगन सर के बारे में बताने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।”

अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म

‘RRR’ अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म है। हालांकि, राजामौली ने अभी तक उनके किरदार के नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है।

नॉर्थ इंडिया राइट्स 475 करोड़ में बिके

फिल्म के नॉर्थ इंडिया राइट्स 475 करोड़ में बिके हैं। खरीदार पेन स्टूडियोज के प्रमुख जयंतीलाल गड़ा हैं, वे इसे नॉर्थ इंडिया और हिंदी के अब्रॉड मार्केट में रिलीज करेंगे। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने बताया, “यह इंडिया की अब तक की सबसे बड़ी डील है। जो रकम ट्रेड सर्कल में बताई जा रही है, हमने राइट्स उसके आस-पास के ही अमाउंट में खरीदे हैं। यह डील मेरे और राजामौली के बीच हुई है।”

5 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर आएगी फिल्म

गड़ा ने आगे कहा, “तकनीकी तौर पर मेरे पास नॉर्थ इंडिया के थिएटर, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के अलावा अब्रॉड मार्केट के भी राइट्स हैं। वहीं साउथ के लोकल टेरिटरी राजामौली के पास है। यह फिल्म दशहरे (13 अक्टूबर को) पर 5 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी। दर्शक, बड़े स्केल की लार्जर देन लाइफ फिल्मों के लिए इंतजार कर रहे हैं और इसी तरह की फिल्में उन्हें थिएटर्स में वापस खींच सकती हैं। तब तक मुमकिन है कि हम कोरोना पर भी काबू कर लें। अगर वैसा नहीं हुआ तब भी हम इसे डिजिटली रिलीज नहीं करेंगे।”

खबरें और भी हैं…

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...