नई दिल्ली: टाटा समूह ने गुरुवार (7 अप्रैल) को भारत में अपना बहुप्रतीक्षित टाटा न्यू ऐप लॉन्च किया। स्मार्टफोन उपयोगकर्ता अब नमक-से-इस्पात समूह द्वारा प्रदान किए गए लॉन्च ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।  

यहां बताया गया है कि उपयोगकर्ता टाटा न्यू ऐप से कैसे लाभ उठा सकते हैं: 

टाटा न्यू के माध्यम से मुफ्त आईपीएल मैच

1029455-untitled-design-9

टाटा न्यू यूजर्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच लाइव देखने की पेशकश कर रहा है। टिकट हासिल करने के लिए यूजर्स को टाटा न्यू क्विज में पूछे गए सवालों के जवाब देने होंगे, जो ऐप के इंस्टाग्राम हैंडल पर उपलब्ध है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि टाटा समूह चल रहे आईपीएल 2022 टूर्नामेंट का शीर्षक प्रायोजक है।

खरीदारी पर पुरस्कार अर्जित करें

खरीदारी पर पुरस्कार अर्जित करें

टाटा न्यू पर खरीदारी और बिल भुगतान करने वाले ग्राहकों को उनके लेनदेन के बदले न्यूकॉइन प्राप्त होंगे। अनवर्स के लिए, NeuCoins डिजिटल सिक्के हैं जिनका सीमित उपयोग के मामले होंगे। Tata Group ने स्पष्ट किया है कि 1 NeuCoins 1 INR के बराबर है।

  

न्यूकॉइन कैसे अर्जित करें?

न्यूकॉइन कैसे अर्जित करें?

Tata Neu ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि जब भी कोई ग्राहक खरीदारी करेगा, वह व्यक्ति NeuCoins अर्जित करेगा। टाटा न्यू ने कहा, “जब भी आप खरीदारी करें तो हर बार न्यूकॉइन कमाएं।” 

 

  

न्यूकॉइन्स को कैसे भुनाएं?

न्यूकॉइन्स को कैसे भुनाएं?

ग्राहक टाटा न्यू ऐप पर न्यूकॉइन का उपयोग कर सकते हैं। कंपनी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि अगली बार जब आप खरीदारी करेंगे तो न्यूकॉइन को उतनी ही राशि में भुनाया जा सकता है। 

 

आप AirAsia के माध्यम से बिलों का भुगतान करने या उड़ानों की बुकिंग के लिए NeuCoins का उपयोग कर सकते हैं। आप इनाम-आधारित मुद्रा का उपयोग Big Bakset, Croma, Tata CliQ, Westside और Tata 1mg जैसे अन्य प्लेटफार्मों पर भी कर सकते हैं। 

  

टाटा पे यूपीआई भुगतान की पेशकश करेगा

टाटा पे यूपीआई भुगतान की पेशकश करेगा

टाटा न्यू ऐप पर यूजर्स टाटा पे के जरिए डिजिटल पेमेंट कर सकेंगे। आप डिजिटल भुगतान करने के लिए अपने बैंक खातों को टाटा पे से जोड़ सकते हैं जैसे आप पेटीएम, फोनपे या जीपे का उपयोग करके भुगतान कैसे करते हैं।

Source