Home / मनोरंजन / PRABHAS की ‘आदिपुरुष’ में विभीषण का रोल निभाएंगे KICHCHA SUDEEP !

PRABHAS की ‘आदिपुरुष’ में विभीषण का रोल निभाएंगे KICHCHA SUDEEP !

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) लम्बे समय से चर्चा में हैं। प्रभास के अलावा सैफ अली खान फिल्म में रावण का रोल प्ले करेंगे। मेकर्स ने जब से फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन और सनी सिंह की एंट्री का ऐलान किया है तभी से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज़ बना हुआ है।  इसी बीच अब अगर ताजा खबरों पर यकीन किया जाए तो आदिपुरुष के मेकर्स ने प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए साउथ स्टार किच्छा सुदीप (Kichcha Sudeepa) से कांटेक्ट किया है ।

कहा जा रहा है कि किच्छा आदिपुरुष में रावण के भाई विभीषण (Vibhishana) का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार है । प्रभास और सैफ के अलावा फिल्म में कृति सेनन भी देवी सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। दूसरी तरफ प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके सनी सिंह भी फिल्म में लक्ष्मण बने नजर आने वाले हैं।

फ़िलहाल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता किच्छा सुदीप अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह पैन वर्ल्ड बहुभाषी फिल्म 14 भाषाओं में और 55 देशों में रिलीज़ की जाएगी।  यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होने वाली अपेक्षित फिल्मों में से एक है।

जानकारी के लिए बता दें कि आदिपुरुष पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तन्हाजी: द अनसंग योद्धा के बाद ओम राउत की दूसरी निर्देशन वाली फिल्म हैं । इस फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ रखा गया है। यह फिल्म रामायण की कहानी से प्रेरित है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज पर होगी।

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...