Home / मनोरंजन / Mistake? – सूर्यवंशी में नहीं हुआ पुलिस अनुशासन का पालन? देखें IPS के ट्वीट पर अक्षय कुमार का जवाब

Mistake? – सूर्यवंशी में नहीं हुआ पुलिस अनुशासन का पालन? देखें IPS के ट्वीट पर अक्षय कुमार का जवाब

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी के बीटीएस मूमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ पुलिस यूनिफॉर्म में दिखाई दिए थे. जहां अक्षय, अजय और रोहित एक-दूसरे के बगल में खड़े दिख रहे हैं, वहीं रणवीर उनके बीच में एक डेस्क पर बैठे हैं.

जूनियर बैठा-सीनियर खड़ा?

जबकि अजय की सिंघम और अक्षय की सूर्यवंशी की तुलना में रणवीर की सिम्बा उनकी पोस्ट जूनियर थी. ऐसे में जहां फैंस ने इस तस्वीर पर प्यार लुटाया तो वहीं इस वायरल होती पिक्चर पर छत्तीसगढ़ आईपीएस अधिकारी और स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार ने अपने ट्वीट से एक्शन किंग अक्षय की क्लास लगा दी. इस पर अक्षय ने अब खुलकर जवाब दिया है.

कैमरा ऑन होने पर फॉलो करते है प्रोटोकॉल (Follow Protocol)

आपको बता दें डीजीपी राजेंद्र कुमार ने अक्षय द्वारा शेयर की गई पिक्चर पर ट्वीट किया कि “इंस्पेक्टर साहब बैठे हैं और एसपी साहब खड़े, ऐसा नहीं होता है जनाब”. अब इस पर अक्षय कुमार ने रिएक्ट करते हुए अपनी सफाई में कहा ‘जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है. हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, वैसे ही हम प्रोटोकॉल में वापस आ जाते हैं. हम हमारे महान पुलिस बलों पर हमेशा फक्र करते हैं. उम्मीद है कि जब आप ये फिल्म देखेंगे तो आपको यह फिल्म पसंद आएगी.

डीजीपी ने अक्षय के रिएक्शन पर दिया जवाब (Akshay Replied)

अब जब अक्षय कुमार ने इस तस्वीर पर अपना स्पष्टीकरण दे दिया तो डीजीपी राजेंद्र कुमार ने भी क्लियर करते हुए कहा ‘कि आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद जो आपने पुलिस बल के लिए दिखाया. मेरा कमेंट भी वैसे मजाकिया लहजे में था. आपकी फिल्म जरूर देखेंगे.

खैर, अक्षय और डीजीपी आई चिट चैट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई डीजीपी राजेंद्र के ट्वीट पर सहमति जता रहा तो कई अक्षय के चाहने वाले उनके (अक्षय ) जवाब की तारीफ कर रहे हैं.

दिवाली पर आएगी फिल्म (Sooryavanshi on Diwali)

हाल ही में महाराष्ट्र के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने की घोषणा की है जिसके बाद दर्शक ही नही फिल्म मेकर्स और एक्टर्स ने खुशी जाहिर की है.अक्षय कुमार ने भी मुख्यमंत्री को अपने ट्वीट से एक धन्यवाद पोस्ट शेयर करते हुए लिखा
महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं. अब किसी के रोके ना रूकेगी- आ रही है पुलिस. #Sooryavanshi #Diwali2021

महामारी ने लटकाई रिलीज

बहरहाल अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट की घोषणा से उनके फैंस में काफी खुशी है. वैसे ये फिल्म 24 मार्च, 2020 को ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के कारण इसे कई बार डिले किया गया.सूर्यवंशी’ की बात करें तो फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं.

Check Also

ARYAN KHAN CASE: आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं हुआ फैसला, कल फिर होगी सुनवाई

7 mins ago मनोरंजन मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में ...