Milind Soman की राह चले Harshvardhan Rane, VIDEO देखते ही लड़कियां हो जाएंगी दिवानी

Harshvardhan Rane

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) इन दिनों अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर तारीफें पा रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग अब काफी तेजी से बढ़ रही है. इसी बीच हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपको लगेगा कि ये भी मिलिंद सोमण (Milind Soman) की राह चल रहे हैं. इस वीडियो में हर्षवर्धन तैरते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये अंदाज उनके फीमेल फैंस को दीवाना बना रहा है.

वीडियो में दिखी परफेक्ट बॉडी 

हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ने सोशल मीडिया पर एक नदी के किनारे अपने हाल के हौसले से भरे एक पल का वीडियो क्लिप शेयर किया.  राणे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ‘बचपन से, प्रवाह के खिलाफ, कभी-कभी प्रवाह के साथ मत चलो.’ देखिए ये VIDEO…

नदी में यूं कूदे हर्षवर्धन 

वीडियो में हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) नदी में कूदते और प्रवाह के खिलाफ तैरते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि वीडियो एक पहाड़ी पर शूट किया गया है. उन्होंने जिस कॉन्फिडेंस से नदी में छलांग लगाई है उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

फैंस पूछ रहे हैं ये सवाल

राणे एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और अपने प्रशंसकों को अपने बाहरी कारनामों से अपडेट रखते हैं. अभिनेता से प्रशंसकों ने वीडियो में कैद की गई जगह के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे.

इस फिल्म में आएंगे नजर

हर्षवर्धन को हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्म ‘कुन फया कुन’ में वे संजीदा शेख और लवकेश सोलंकी के साथ दिखाई देंगे.

Related Posts