Home / मनोरंजन / MALAIKA ARORA रात में डॉगी को घुमाने निकलीं, बैंडेज देख यूज़र्स ने किया ट्रोल

MALAIKA ARORA रात में डॉगी को घुमाने निकलीं, बैंडेज देख यूज़र्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora ) भले ही अब ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन वो आए दिन सुर्खियों का हिस्सा जरूर बनी रहती हैं। मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का हिस्सा बनती है।

अपनी फिटनेस  की वजह से मलाइका 47 साल की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने पेट डॉग के साथ  बाहर घुमती नज़र आई  और इस दौरान पेपराजी़ ने उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैप्चर कर ली।

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा के कंधे और गर्दन पर पेन रिलीफ ब्लू बैंडेज नजर आ रही है। जिसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उन्हें काफी पेन है। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद यूज़र्स अपना रिएक्शन भी दे रहे है। साथ ही एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे है।

आपको बता दें कि – मसल स्ट्रेन की वजह से मलाइका पेन रिलीफ बैंडेज का इस्तेमाल कर रही हैं। पिछले कई दिनों से उन्हें पेन रिलीफ बैंडेज का इस्तेमाल करते देखा जा रहा है। लेकिन मलाइका की फोटोज़ को देखकर लोग काफी नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि, कुछ फैन्स मलाइका के सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं और नेगेटिव कमेंट करने वालों को जवाब भी दे रहे हैं।

मलाइका की इन फोटोज़ के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। कोई अर्जुन कपूर को लेकर उनके रिश्ते का मज़ाक उड़ा रहा है तो कई उनकी उम्र पर निशाना साध रहा है। बता दें कि मलाइका अर्जुन कपूर के साथ होली पर अलीबाग में एक लॉन्ग वीकेंड स्पेंड कर रही थीं। मलाइका ने अलीबाग की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उनके कंधे पर पिंक बैंडेज नजर आ रही थी।

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...