Home / मनोरंजन / Liger : विजय देवरकोंडा की फिल्म में नजर आएंगे बॉक्सिंग के बादशाह माइक टायसन, करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

Liger : विजय देवरकोंडा की फिल्म में नजर आएंगे बॉक्सिंग के बादशाह माइक टायसन, करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में फिल्म लाइगर से कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. लाइगर पैन इंडिया फिल्म है और अब इसके एक सुपरस्टार की एंट्री हो गई है.

लाइगर से बॉक्सिंग के बादशाह माइक टायसन पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जी हां माइक टायसन बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.

करण जौहर ने किया माइक का स्वागत

करण जौहर ने माइक टायसन के इंट्रोडक्शन की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पहली बार रिंग के किंग भारतीय सिनेमा के बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. माइक टायसन का लाइगर की टीम में स्वागत करता हूं. नमस्ते टायसन.वीडियो में माइक के किरदार की हिंट भी दी गई है. रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है विजय और माइक रिंग में दो-दो हाथ करते हुए नजर आएंगे.

राम गोपाल वर्मा ने जाहिर की खुशी

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर विजय और टायसन का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म लाइगर में माइक टायसन की एंट्री शानदार खबर है. मुबारक हो पुरी जगन.

हॉलीवुड फिल्मों में कर चुके हैं काम

आपको बता दें माइक टायसन हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह साल 2009 में आई फिल्म हैंगओवर में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने इसी फिल्म के सीक्वल में भी काम किया था. वह साल 2015 में आईपी मैन 3 में नजर आए थे. ये एक मार्शल आर्ट्स फिल्म थी.

लाइगर की बात करें तो यह लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. मगर कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी. फिल्म की शूटिंग में डिले की वजह से इसे पोस्टपोन किया गया है. लाइगर 5 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म की नई रिलीज डेट की अभी अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Check Also

अंतिम:13 साल बाद सलमान खान फिल्म में पगड़ी पहने हुए सरदार कॉप के रूप में आएंगे नजर, आयुष शर्मा दिखेंगे गैंगस्टर के रोल में

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अगली फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर आ चुका है। ‘दबंग’ के ...