Home / मनोरंजन / Khad Tainu Main Dassa : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक बार फिर साथ में मचाएंगे धमाल, शेयर किया गाने का पहला पोस्टर

Khad Tainu Main Dassa : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक बार फिर साथ में मचाएंगे धमाल, शेयर किया गाने का पहला पोस्टर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़(Neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) की जोड़ी एक बार फिर साथ में धमाल मचाने के लिए तैयार है. नेहू द व्याह और ख्याल रखया कर गाने के बाद दोनों एक फिर साथ में म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. नेहा और रोहन ने अपने आने वाले नए गाने की अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ कर दी है. इस पंजाबी गाने का नाम ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा’ है.

नेहा कक्कड़ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आपकी नेहू और मेरे रोहनप्रीत के गाने खढ़ तैनु मैं दस्सा का पहला पोस्टर. इस गाने के पोस्टर में दोनों स्पोर्टी लुक में नजर फुटबॉल ग्राउंड में नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर नेहा कक्कड़ वर्सेज रोहनप्रीत सिंह लिखा है.

यहां देखिए नेहा कक्कड़ के गाने का पोस्टर

नेहा के फैंस को उनके नए गाने का पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. इस पोस्ट पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- इसका लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहा था. ओहह ये गाना और इसका वीडियो. नेहा के एक फैन ने कमेंट किया- हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत.

इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने गाया है. कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक वीडियो को अगम-अजीम ने डायरेक्ट किया है.

ख्याल रखया कर गाने से मचा दिया था धमाल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने दूसरे गाने खयाल रखया कर की अनाउंसमेंट के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. नेहा के शादी के दो महीने बाद बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. फिर बाद में उन्होंने बताया था कि यह बेबी बंप उनके गाने का हिस्सा है.

इंडियन आइडल 12 में आ रही हैं नजर

नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं. वह हर हफ्ते शो में कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. हाल ही में नेहा ने शो से छुट्टी लेकर अपनी 6 मंथ स्पेशल एनिवर्सरी मनाई थी. उन्होंने इस खास मौके पर रोहनप्रीत के साथ तस्वीरें शेयर करके लिखा था-हर दिन ये मेरा दिल जीत लेता है. हर दिन मैं उसे फिर एक बार प्यार करने लगती हूं. हर दिन आई लव यू कहते हैं लेकिन मैं उसे कहना चाहती हूं ‘आई लव यू मोअर’ रोहनप्रीत, आप एक बेस्ट पति हो और आपका साथ पाकर मैं खुद को लकी महसूस करती हूं. मेरी जिंदगी, तुम्हे शादी के 6 महीने मुबारक हो.

Check Also

सोनू ने किया खंडन:फादर्स डे पर बेटे इशान के लिए नहीं खरीदी 3 करोड़ की कार, सोनू सूद बोले- वह केवल ट्रायल के लिए आई थी

फादर्स डे से पहले सोनू सूद का 3 करोड़ की लग्जरी कार के साथ एक ...