Home / मनोरंजन / KBC में कंटेस्टेंट के सवाल पर Amitabh Bachchan ने किया खुलासा, बोले – ‘जया जी को आज भी लिखता हूं लव लैटर’

KBC में कंटेस्टेंट के सवाल पर Amitabh Bachchan ने किया खुलासा, बोले – ‘जया जी को आज भी लिखता हूं लव लैटर’

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक रोचक वाकया देखने को मिला है. एक कंटेस्टेंट द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह आज तक जया बच्चन को लव लैटर लिखते हैं. दरअसल, केबीसी के कंटेस्टेंट योगेश पांडे ने अमिताभ को बातचीत में बताया कि उनकी सगाई में कोरोना और फिर लॉकडाउन रोड़ा बन गए थे.

योगेश ने अमिताभ से कहा कि वह अपने पेरेंट्स से छिप-छिपाकर अपनी मंगेतर से बात करते हैं. साथ ही उन्होंने अमिताभ से यह भी पूछा कि उनके ज़माने में क्या हुआ करता था.

कंटेस्टेंट योगेश के सवालों का जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, “हम तो खुले दिमाग के और खुले दिल के हैं” . अमिताभ का यह कहना था कि योगेश ने फिर उनसे सवाल किया, “ सर लव लैटर आपने दिया था जया जी को ?” जिसके जवाब में अमिताभ ने कहा, “ हां कई”. अमिताभ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे कहा, “ आज तक देते रहते हैं”.

अमिताभ ने कहा कि, “एक-दूसरे को जानते थे, साथ में काम भी कर रहे थे, घर में आना-जाना चलता था.एक दिन ऐसे ही बैठे सोच लिया कि हमको ब्याह कर लेना चाहिए’. इसके बाद अमिताभ ने जया और उनसे जुड़ा एक और किस्सा साझा करते हुए बताया, “बाबूजी शादी किए बिना जया जी के साथ हमें विदेश नहीं भेजना चाहते थे, अगले ही दिन हमने ब्याह कर दिया और गए”.

Check Also

Fabulous lives of Bollywood wives : जानिए कौन हैं करण जौहर की सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली महीप कपूर

करण जौहर की सीरीज फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स इन दिनों चर्चा में हैं. आखिरकार ...