Home / मनोरंजन / KBC: फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में इस इकलौते कंटेस्टेंट ने दिया सही जवाब, इस सवाल पर अटके

KBC: फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में इस इकलौते कंटेस्टेंट ने दिया सही जवाब, इस सवाल पर अटके

कौन बनेगा करोड़पति में 9 सितम्बर, सोमवार को सनी नटवरलाल खल्लास नाम के कंटेस्टेंट हॉटसीट पर पहुंचे. सनी इस एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सही जवाब देने वाले इकलौते कंटेस्टेंट थे. सनी खल्लास संग गेम की शुरुआत तो बहुत अच्छी हुई थी, लेकिन जल्द ही उन्हें अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ गई.

अहमदाबाद गुजरात से आए सनी खल्लास पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजिनियरिंग के लेक्चरर हैं. सनी से अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा- फील्ड हॉकी में से खेल में इनमें से कौन सा कार्ड नहीं दिखाया जाता? इसके ऑप्शन थे- रेड कार्ड, ग्रीन कार्ड, येलो कार्ड, पिंक कार्ड.

क्या है सवाल का सही जवाब?

इस सवाल का जवाब सनी को नहीं पड़ा था. ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त की मदद लेने का फैसला किया. सनी खल्लास ने वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन को चुना. सनी के दोस्त ने उन्हें सवाल का सही जवाब बताया. इस सवाल का सही जवाब था ‘पिंक कार्ड’. इस ऑप्शन को उन्होंने लॉक किया और वह 10 हजार रुपये जीत गए.

सनी खल्लास ने अपने गेम को अच्छे से खेला. उनके खेल से अमिताभ बच्चन भी काफी खुश नजर आये. सनी ने बताया कि अगर वह कौन बनेगा करोड़पति से बड़ी राशि जीतते हैं तो वह अपनी पत्नी को स्विट्जरलैंड लेकर जाएंगे.

Check Also

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से जलती हैं कियारा आडवाणी, स्वयं बताई यह वजह

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म के ...