Home / मनोरंजन / KAREENA KAPOOR ने अखोने अंदाज में बेटे TAIMUR को समझाया क्‍यों जरूरी है कोविड-19 वैक्सीन

KAREENA KAPOOR ने अखोने अंदाज में बेटे TAIMUR को समझाया क्‍यों जरूरी है कोविड-19 वैक्सीन

देश के हर कौने में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। ऐसे में सबसे ज्यादा खबर हालत महाराष्ट्र के हैं। सरकार अपनी तरफ से देश को बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। सरकार ने 1 मई से 18 साल से ऊपर वालों को भी वैक्सीन (Covid-19 Vaccination) लगाने के लिए कह दिया है।

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। बॉलीवुड सिलेब्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि रजिस्ट्रेशन करवाएं और वैक्सीन लगवाएं। एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor) ने बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर कर वैक्सिनेशन के महत्व के बारे में बताया है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को कोरोना वैक्सिनेशन के बारे में बड़े ही अनोखे अंदाज में समझाया है। इस बात को समझाने के लिए करीना ने टॉम एंड जेरी कार्टून का चहारा लिया।

करीना कपूर ने वीडियो के साथ लिखा, ‘हमें एहसास नहीं होता कि हमारे बच्चे भी आस-पास हो रही चीजों को ध्यान से सुनते और समझते हैं, साथ ही उनके मन में भी डर होता है। हमने तैमूर से बात करते हुए उसे समझाया कि हर एडल्ट को वैक्सीन लेना जरूरी है। मेडिकल स्टाफ, फार्मा और लाखों लोग जो इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं उनकी भी हमें मदद करनी चाहिए। प्लीज आप सभी लोग वैक्सीन के लिए रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी का इंतजार करें।’

आपको बता दें इससे पहले भी करीना कपूर ने समय समय पर लोगों से कोविड के नियमों का ठीक तरह से पालन करेने की गुजारिश की है। बीते दिनों करीना ने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। तस्वीर में करीना काले रंग का मास्क लगाए नजर आईं थी और फैन्स को भी ऐसा करने के लिए जागरुक किया था। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- ये कोई प्रपोगेंडा नहीं है। कृपया अपना मास्क लगाए रहें।

बेबो के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वे आमिर खान साथ बड़े प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 25 दिसंबर, 2021 रखी गई है। फरवरी महीने में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के करीब एक महीने बाद ही करीना फिर से अपने काम पर लौटी हैं और कई विज्ञापनों की शूटिंग करती नजर आई थी।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...