Home / मनोरंजन / JANHVI KAPOOR कर रहीं हैं 1 मई का इंतजार, एक्ट्रेस ने सभी से की COVID 19 वैक्सीन लगवाने की अपील

JANHVI KAPOOR कर रहीं हैं 1 मई का इंतजार, एक्ट्रेस ने सभी से की COVID 19 वैक्सीन लगवाने की अपील

देश भर में  दिन प्रतिदिन  कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बढ़ते महामारी के कारण कई लोगो ने अपनो को खो दिया । स्थिति सी को  देखते हुए केंद्र सरकार ने  अब 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को भी कोविड वैक्सीन लगाए जाने का एलान किया, जिसके लिए कल यानी 28 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी और एक मई से 18 से ऊपर वाले सभी लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा। दरअसल वही अब सरकार के इस फैसले से सेहमत होते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स  सोशल मीडिया के जरिए लोगो से आग्रह कर रहे है की सभी अपना रजिस्ट्रेशन करवाए और साथ ही कॉविड वैक्सीन जरूर लगवाए।  इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी बाकी स्टार्स के साथ इस लिस्ट शामिल हुईं  है।

बता दे एक्ट्रेस  अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी लोगो को  कोरोनोवायरस वैक्सीन से जुड़े रजिस्ट्रेशन  संबंधित  इंफिरनेशन को देते हुए  सभी लोगो से  आग्रह किया है , की सभी वैक्सीन लगवाए। जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्रम पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है , मैं इंतजार कर रही हूं 1 मई का ताकि जल्द से जल्द एक्ट्रेस  कॉविड वैक्सीन  लगा सके। साथ ही उन्होंने घड़ी के इमोजी के साथ लिखा है,  की सभी अपना रजिस्ट्रेशन कराए इसका लिंक बायो ने मिलेगा। अगर शेयर की गई फोटोज की बात करे तो जान्हवी ने व्हाईट कलर के टॉप के साथ खड़ी है। जहा वो हल्की धूप के शैडो के साथ क्लोज अप पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इस बीच, बुधवार को करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, मीरा राजपूत और अन्य सहित कई सितारों ने सभी से अपील की कि वे खुद को एप पर COVID 19 वैक्सीन के लिए पंजीकृत करवाएं।

वही अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी हाल ही में शूटिंग के लिए समय बिताकर गोवा से लौटी हैं। बता दे उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रुही’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस मूवी में जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। साथी ही इस फिल्म के अलावा जाह्नवी ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जाह्नवी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने अभिनीत किया है और अरणंद एल राय द्वारा निर्मित है।

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...