Home / मनोरंजन / Irrfan Khan First Death Anniversary: मर के भी जिंदा है इरफान खान, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं नम आंखों से श्रद्धांजलि

Irrfan Khan First Death Anniversary: मर के भी जिंदा है इरफान खान, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं नम आंखों से श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स में से एक इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है. 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का कोलन इनफेक्शन (Colon infection) के चलते लंबी बीमारी के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली थीं. भले ही इरफान हमें छोड़कर चले गए हैं, लेकिन आज भी उनकी यादें ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि फैंस के दिलों में भी बसी हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग अपने फेवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

29 अप्रैल 2020, यह वह तारीख है जिसे शायद ही कोई भूल पाए. इसी दिन अभिनेता इरफान खान ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 54 साल के इरफान खान को 2018 में ही न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसके बाद लंदन में उनका इलाज चला था. पर दुनियाभर में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ने वाला शख्स मौत से हार गया. इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे भले ही एक बरस बीत गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को लगता है कि इरफान उनके आस-पास ही हैं. वो भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरत यादें आज भी हमारे जेहन में बसी हुई हैं.

सोशल मीडिया पर भी इरफान खान के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं और अपने-अपने तरीके से अपने चहेते अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ट्विटर पर भी #IrrfanKhan ट्रेंड कर रहा है. लोग इरफान के लिए भावुक पोस्ट कर रहे हैं और उस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर इरफान के बेटे बाबिल खान और वाइफ सुतापा सिकदर ने भी आखिरी वक्त में कही गई उनकी बातें शेयर की हैं. इरफान को याद करते हुए बाबिल और सुतापा दोनों ही भावुक हो गए.

जो गया, लौटकर नहीं आता

मिसिंग हिम-

एक साल हो गए-

डेथ एनिवर्सरी-

मिस यू-

हर कोई इरफ़ान नहीं होता-

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...