Home / मनोरंजन / Indian Idol 12: Manoj Muntashir ने Shammi Kapoor की शादी को लेकर कह दी ऐसी बात, अब मांग रहे माफी

Indian Idol 12: Manoj Muntashir ने Shammi Kapoor की शादी को लेकर कह दी ऐसी बात, अब मांग रहे माफी

नई दिल्ली: लोकप्रिय रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में बीते वीकेंड मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और अनु मलिक शो का हिस्सा बने. दोनों बतौर गेस्ट जज बनकर आए. दोनों के सामने कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं. मनोज मुंतशिर ने लोगों की खूब हौसला अफजाई की. साथ ही लोगों पुरानी फिल्मों और पुराने फिल्म स्टार्स से जुड़े किस्से सुना रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सी सुनाया कि अब उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है. सबके सामने हुआ गलती की वजह से लोग अब मनोज को ट्रोल कर रहे हैं.

मनोज ने की ये गलती

दरअसल, मनोज (Manoj Muntashir) ने आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) की परफॉर्मेंस से पहले एक किस्सा सुनाया. इस किस्से में उन्होंने गलती कर दी. मनोज ने बताया कि शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) की पहली पत्नी गीता बाली का निधन शादी के 10 साल बाद ही हो गया था. गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर ने दूसरी शादी नहीं की. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग मनोज को ट्रोल करने लगे क्योंकि इस किस्से में एक बड़ी गलती थी.

असल में हुआ ऐसा

शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) ने अपनी पहली पत्नी गीता बाली के निधन के बाद नीला देवी से शादी की थी. ऐसे में लोगों ने ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई.  फैंस ने कहा कि शो पर लोग कई बार गलतियां करते रहते हैं. बता दें, इससे पहले विशाल ददलानी ने भी ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ के बारे में गलत फैक्ट्स लोगों के बीच रखे थे.

मनोज ने मांगी माफी

जैसे ही मनोज (Manoj Muntashir) को गलती का अहसास हुआ उन्होंने ट्वीट कर के फैंस से माफी मांगी. मनोज ने ट्वीट में लिखा, ‘आप सभी फैंस की तरह ही मैं भी हिंदी सिनेमा का फैन हूं. कभी-कभी एक फैन भी अनजाने में गलती कर देता है. इंडियन आइडल के आज के एपिसोड में हुई फैक्चुअल गलती के लिए माफी मांगता हूं. गीता बाली जी की मौत के बाद शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) ने नीला देवी से शादी की थी.’

शो में बचे हैं 9 सदस्य

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) शो में अभी कुल 9 सिंगर्स बचे हैं. इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सवाई भाट, शनमुख प्रिया, अंजलि गायकवाड़, निहाल तारो, सायली कांबले और आशीष कुलकर्णी शामिल हैं.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...