Home / मनोरंजन / Indian Idol 12 के मंच पर रेखा ने बयां किया दिल में छुपा दर्द, कहा- करना होता प्यार, तो…

Indian Idol 12 के मंच पर रेखा ने बयां किया दिल में छुपा दर्द, कहा- करना होता प्यार, तो…

सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच आशीष कुलकर्णी  (Ashish Kulkarni) ने रेखा (Rekha) स्पेशल एपिसोड में नदिया से दरिया, रफ्ता रफ्ता जैसे तीन बैक टू बैक दो शानदार गाने मंच पर पेश किए है. आपको बता दे, इन गानों में से फिल्म नमक हराम का ‘नदिया से दरिया’ ये गाना राजेश खन्ना और रेखा पर फिल्माया गया है. तो कहानी किस्मत का गाना रफ्ता रफ्ता धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था. आशीष की परफॉर्मेंस के बाद जब उन्होंने रेखा को उनकी आवाज की खूबसूरती की तारीफ की तब रेखा का जवाब काफी दिलचस्प था.

जब आशीष ने रेखा से कहा, यहां मौजूद सभी आपकी खूबसूरती से प्यार करते है लेकिन मैं आपकी आवाज से प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने उनसे खफा होने का नाटक करते हुए कहा, ‘सिर्फ आवाज से. इस पर हड़बड़ा गए आशीष ने कहा नहीं मैम, आपसे बहुत प्यार करता हूं. आशीष का जवाब सुनकर रेखा ने कहा, अरे छोड़िए, करना होता प्यार तो कब कब कौन कौन कैसे कैसे कर देते है और फिर एक बार मंच पर हसी के फव्वारे छूट गए.

आशीष को दिया फिटनेस मंत्रा

रेखा ने आशीष को कहा आप तंदुरुस्त हो लेकिन मैं आपको बताती हूं कि वजन कम करने के लिए मैं क्या करती हूं. मैं ये कल्पना करती हूं मेरे सामने  थाली है जिसमें मेरे सारे पसंदीदा पकवान भरे हुए हैं, आप भी ऐसे कर सकते हो. कल्पना कीजिए आपके सामने एक थाली भरी हुई है, जिसमें कई पकवान भरे हुए है और फिर अपने दोनों हाथ सामने लेकर एक दूसरे में बांध लो और अपनी गर्दन दाएं से बाएं और बाएं से दाएं घुमाओ और बार बार घुमाते रहो. जिसका मतलब है इनकार करना. अगर मेरी तरह ये इलाज आपने भी किया तो आपके सब प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी.

जय भानुशाली ने किया आदित्य नारायण रिप्लेस

आपको बता दे सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में एक बड़ा बदलवा देखने को मिल रहा है. आने वाले कुछ हफ्तों के लिए शो के होस्ट आदित्य नारायण को जय भानुशाली ने रिप्लेस किया है. दरअसल इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण कोरोना की वजह से क्वारंटाइन पर हैं. यही वजह है कि शो के मेकर्स ने होस्टिंग के लिए जय को अप्रोच किया और जय भी तुरंत कुछ हफ्तों के लिए इंडियन आइडल को होस्ट करने के लिए तैयार हो गए.

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...