Home / मनोरंजन / Indian Idol 12 : एआर रहमान बनेंगे शो के स्पेशल गेस्ट, खोलेंगे अपने करियर से जुड़े कई राज

Indian Idol 12 : एआर रहमान बनेंगे शो के स्पेशल गेस्ट, खोलेंगे अपने करियर से जुड़े कई राज

इंडियल आइडल 12 (Indian Idol 12) के मंच पर अभी तक फिल्म जगत के एक से एक दिग्गज कलाकार स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हो चुके हैं. इस वीकेंड शो पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का वह मशहूर संगीतकार आने वाला है, जिसने ऑस्कर जीतकर भारत का नाम रोशन किया. हम बात कर रहे हैं एआर रहमान (AR Rahman) की. एआर रहमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ’99 Songs’ को लेकर काफी व्यस्त हैं. वह अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इंडियन आइडल 12 के मंच पर दिखाई देंगे.

बता दें कि फिल्म ’99 Songs’ के जरिए एआर रहमान प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे हैं. एआर रहमान के इंडियन आइडल 12 का हिस्सा बनने की खबर से कंटेस्टेंट और तीनों जज यानी नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी काफी उत्साहित हैं. मंच पर सभी कंटेस्टेंट एआर रहमान के गानों से शो में चार चांद लगाएंगे. संगीत के उस्ताद रहमान को प्रभावित करने के लिए कंटेस्टेंट अपनी जी जान लगाते हुए नजर आएंगे.

रहमान के सामने कंटेस्टेंट देंगे जबरदस्त परफॉर्मेंस

एआर रहमान के सामने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस कंटेस्टेंट देने वाले हैं. इस बीच रहमान शो में सभी के साथ अपने करियर और संगीत के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा करते हुए भी दिखाई देंगे. बताते चलें कि कुछ दिनों पहले विशाल ददलानी ने एक फैन का ट्वीट रीट्वीट किया था, जिसमें यह आग्रह किया गया था कि शो पर एआर रहमान का स्वागत किया जाए. विशाल के इस ट्वीट पर एआर रहमान ने रिप्लाई किया था और बताया था कि वह जल्द ही शो का हिस्सा बनेंगे.

हाल ही में एआर रहमान को लेकर एक विवाद खड़ा हुआ था. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें यह दिखाया गया था कि एक एंकर द्वारा हिंदी बोलने पर एआर रहमान स्टेज से उतर गए थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी जगह रहमान की किरकिरी हुई. हालांकि, रहमान ने इस पर अपनी कोई सफाई नहीं दी. यह घटना उस समय की है जब एआर रहमान अपनी इसी फिल्म यानी 99 Songs का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट पर पहुंचे थे.

यहां पर लोग तमिल भाषा में बात कर रहे थे कि उसी दौरान एक एंकर ने हिंदी में बात कर डाली. वीडियो में दिखाया गया कि हिंदी सुनने के बाद रहमान एकदम से चौंक गए और मजाक उड़ाते हुए स्टेज से उतर गए. बाद में स्टेज से उतरने के बाद उन्होंने यह स्पष्ट किया था कि वह मजाक कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह मजाक रास नहीं आया और उन्होंने संगीतकार को ट्रोल कर डाला.

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...