Home / मनोरंजन / In a relationship : ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर को मिले गए उनके Mr right, जानिए कौन हैं उनके सपनों का राजकुमार

In a relationship : ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर को मिले गए उनके Mr right, जानिए कौन हैं उनके सपनों का राजकुमार

पिछले कुछ दिनों से अपने ‘फैट से लेकर फिट’ तक के सफर को लेकर एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) काफी चर्चा में थीं. अब फिर एक बार ये बालिका वधु एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. वजह है उनके सपनों का राजकुमार. जी हां, लोगों की प्यारी ‘आनंदी’ को अब उनका असल जिंदगी का ‘जगया’ मिल गया है. सोशल मीडिया पर अविका गोर ने अपने फैंस को उनके मिस्टर राइट से मिलवाया हैं.

अपने रिलेशनशिप की घोषणा करते हुए अविका ने बताया कि वो रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं. अविका गौर ने अपने इंस्टाग्राम पर मिलिंद चंदवानी  और अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनके गोवा में बिताई छुट्टियों की हैं.

अविका ने तस्‍वीरों के साथ एक खूबसूरत पोस्ट से मिलिंद के लिए उनका प्यार बयान किया हैं. अविका ने अपने प्‍यार का इजहार करते हुए लिखा हैं, ‘मेरी प्रार्थना का जवाब मुझे मिल गया हैं. मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया हैं. ( शिरो के अलावा) वो मेरा है और मैं उसकी हूं. हमेशा के लिए.’ इस पोस्ट में अविका ने ये भी कहां हैं कि फिलहाल वो शादी नहीं कर रही हैं. वो बस, ‘इजहार-ए-मोहोब्बत’ कर रही हैं.

अविका के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने भी अविका की पोस्‍ट पर जवाब देते हुए लिखा हैं, अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि कैसे अविका के प्यारे, विनम्र और हंसमुख स्वभाव ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया. मिलिंद लिखते हैं “अविका उनके NGO के काम में इतनी डूब गई कि वो भूल ही गई कि वह एक सेलिब्रिटी हैं.”

एनजीओ वर्कशॉप में हुईं थी मुलाकात

अविका और मिलिंद की मुलाकात, मिलिंद के एक एनजीओ वर्कशॉप के दौरान हुई थी. एक साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हो गया. वैसे तो दोनों की डेटिंग की अफवाहें मार्च में शुरू हुईं थी.अविका गौर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारें में शेयर किया था.

Check Also

धर्मशाला की सड़कों पर Arjun Kapoor और Malaika Arora का रोमांटिक अंदाज, वायरल हुई PHOTO

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस समय अपने आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) की शूटिंग में ...