Home / मनोरंजन / Good News : फिर से पापा बनेंगे कपिल शर्मा, 2021 में करेंगे दूसरे बच्चे का Welcome

Good News : फिर से पापा बनेंगे कपिल शर्मा, 2021 में करेंगे दूसरे बच्चे का Welcome

इस कोरोना महामारी के माहौल में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कपिल शर्मा के चेहरे की मुस्कुराहट भी आज कल थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सुना है मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कपिल और गिन्नी का बच्चा जनवरी 2021 में इस दुनिया में आने वाला हैं.

कपिल की मां भी ऐसे वक़्त में अपनी बहू यानी गिन्नी का खास ख्याल रखने के लिए पंजाब से मुंबई आई हुई हैं. कुछ दिन पहले कपिल ने अमृतसर स्वर्ण मंदिर के सामने घुटनों के बल बैठ कर मत्था टेकते हुई अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वो अपने आने वाले बच्चे की सलामती के लिए दुआ मांगने वहां गए थे.

दरअसल करवा चौथ के मौके पर कपिल की करीबी दोस्त भारती सिंह ने एक इंस्टाग्राम में लाइव किया था. इस लाइव में कुछ पल के लिए गिन्नी भी नजर आई थीं और उस वीडियो में उनके बेबी बंप की झलक साफ़ साफ़ दिखाई दे रही हैं. दिवाली के दौरान भी कपिल ने शेयर किए हुए पुरे फॅमिली के फोटोज में गिन्नी चेयर्स के पीछे अपना बेबी बंप छुपाते हुए नज़र आ रही हैं.

ये कपिल शर्मा का दूसरा बच्चा होगा. कपिल की बेटी अनायरा इस दिसंबर को एक साल की होने वाली है. बच्चे के बारें में अभीतक कपिल ने आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की है. कपिल ने हमेशा अपनी पर्सनल को लाइफ इस चकाचौंध की दुनिया से दूर रखा है. इसलिए 17 नवम्बर को अपने पत्नी का जन्मदिन भी उन्होंने घर में परिवार के साथ मनाया. ना ही इस बारें उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया ना ही अपने शो में इसका जिक्र किया. हालांकि उन्होंने और उनकी पत्नी ने इस जन्मदिन के मौके चैरिटी करते हुए एक संघटन को काफी मदद की.

Check Also

अर्शी का स्वयंवर:अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो ...