Home / मनोरंजन / FLASHBACK -कभी सलमान खान करना चाहते थे जूही चावला से शादी, फिर एक्ट्रेस के पिता ने क्या किया जानिए !

FLASHBACK -कभी सलमान खान करना चाहते थे जूही चावला से शादी, फिर एक्ट्रेस के पिता ने क्या किया जानिए !

सारिका स्वरुप- 90 के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी जूही चावला ( Juhi Chawla ) तो वहीं सलमान 90 के दशक से अब तक सुपरस्टार बने हुए हैं। जूही के बारे में ये बात कम लोग ही जातने हैं कि सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan )  उन्हें काफी पंसद करते थे। यही नहीं सलमान उनसे शादी भी करना चाहते थे। ये बात खुद सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान जूही के बारे में बात करते हुए कहते हैं,’जूही चावला बहुत प्यारी लड़की है। मैंने एक बार उनके पिता से पूछा कि क्या वे जूही से मेरी शादी करा देंगे तो उन्होंने मना कर दिया। वही जब इंटरव्यू में उनसे पूछा कि उनका मैरिज प्रोपोजल क्यों एक्सेप्ट नहीं किया गया तो उन्होंने इस सवाल को टालने के अंदाज में जवाब दिया और कहा, ‘पता नहीं वो क्या चाहिए थे ।’वीडियो में सलमान काफी मासूम दिख रहे वही वो जूही के बारे में बात करते हुए काफी सिरिअस भी नज़र आ रहे हैं। सलमान का ये वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सलमान खान और जूही दोनों ही बॉलीवुड के लीडिंग स्टार रहे हैं लेकिन कभी भी दोनों ने साथ में काम नहीं किया। करण जौहर  के शो पर जब कॉफी पीने आई जूही के दिल से निकल ही गई सलमान के साथ काम न कर पाने वाली बात। एक वक़्त सलमान और जूही को लेकर भी हुआ था एक फिल्म का ऐलान लेकिन जूही ने  सलमान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था तभी से सलमान ने फिर कभी नहीं किया जूही के साथ काम। वैसे आपको बता दे कि सलमान ने जूही के साथ फिल्म दीवाना-मस्ताना में कैमियो रोल किया था। उस फिल्म  अब जबकि सलमान बन चुके हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार। वहीं जूही चावला अब बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वो साल 2015 में आई फिल्म गुलाब गैंग में दिखी थी। जूही जब सलमान के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थी तो वहां भी दोनों के बीच एक साथ काम  न कर पाने की बात हुई और तब सलमान ने जूही का मजाक बनाते हुए कहा था कि क्या अब वो उनकी मां का रोल  करेंगी।  ।

जूही ने बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किये हैं लेकिन उनका दिल बिज़नेस मैन जय मेहता पर आया। जूही कि लव स्टोरी भी काफी फिल्मी रही हैं। जूही ने अपने करियर के पीक में रहने के दौरान यानी कि साल 1996 में जय मेहता से शादी कर ली थी। हालांकि तब किसी को दोनों की शादी के बारे में जरा भी पता नहीं चला था। एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने इस बारे में बताया था कि उन्होंने ऐसा आखिर क्यों किया था। उन्होंने बताया कि, उस वक्त शादी का मतलब होता है हीरोइन का करियर खत्म हो जाना। मैं उस दौर में अपने करियर के पीक पर थी। मैं किसी भी तरह से अपने करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी। मैं अपने करियर को जारी रखना चाहती थी इसलिए शादी के बारे में किसी को नहीं बताया और काम करती रही। जूही ने  6 साल तक अपनी शादी की बात को दुनिया से छुपाकर रखी थी।

Check Also

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी ...