Home / मनोरंजन / Drugs case: NCB ने Bharti singh के पति Harsh limbachiyaa को भी किया गिरफ्तार

Drugs case: NCB ने Bharti singh के पति Harsh limbachiyaa को भी किया गिरफ्तार

मुंबई: हास्य कलाकार भारती सिंह (Bharti singh) के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh limbachiyaa) को भी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. भारती सिंह के पति हर्ष से NCB जोनल ऑफिस में पूरी रात पूछताछ की गई.

मुंबई (Mumbai) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) को आज NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा. भारती सिंह को पहले मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा, उसके बाद उन्हें सीधे कोर्ट ले जाया जाएगा.

बता दें कि NCB ने भारती सिंह को शनिवार को हिरासत में ले लिया था. NCB को भारती के घर से छापेमारी के दौरान गांजा मिला था. ड्रग पेडलर से जानकारी मिलने के बाद NCB ने भारती के घर पर छापेमारी की थी.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया तक आ पहुंची हैं.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने पिछले एक महीने में चार-पांच बड़े ड्रग पैडलर पर शिकंजा कसा है. ये ड्रग पैडलर अंधेरी और बांद्रा के बीच पकड़े गए हैं और उन्हीं से मिली जानकारी के बाद अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी. एनसीबी उन ड्रग पैडलर से अब भारती और उसके पति हर्ष के कनेक्शन को नए सिरे खंगालने की तैयारी में है.

Check Also

LAC के डायरेक्टर का खुलासा, शूट पर अजीब बिहेवियर कर रहे थे राहुल रॉय, ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे

एक्टर राहुल रॉय इन दिनों नानावटी अस्पताल, मुंबई में भर्ती हैं। उन्हें बेन स्ट्रोक की ...