Home / मनोरंजन / Drugs Case: भारती सिंह को बायकुला तो पति हर्ष को तलोजा जेल लाया गया, कल जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई

Drugs Case: भारती सिंह को बायकुला तो पति हर्ष को तलोजा जेल लाया गया, कल जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई

मुंबई: ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडिनय भारती सिंह और उनके पति हर्ष को लिंबचिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. भारती को बायुकला जेल लाया गया जहां वो चार दिसंबर तक रहेंगी. वहीं उनके पति तलोजा जेल में रहेंगे. न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के शीघ्र बाद दोनों ने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिकाएं दायर की. मजिस्ट्रेट की अदालत सोमवार 23 नवंबर को इन याचिकाओं पर सुनवाई करेगी.

एनसीबी के वकील अतुल सरपांडे ने मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भारती और हर्ष की जमानत पर कल सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी. हमने कहा था कि हमें और जांच करने थी, इसीलिए कस्टडी मांगी थी. कम मात्रा में गांजा बरामद होने की वजह जूडिशियल कस्टडी में दोनों को भेजा गया है. हमने फाइनेंशियल डीलिंग की जांच की मांग की थी, मगर कोर्ट ने हमारी बात मानी नहीं और कस्टडी नहीं दी.

भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया था. इन ड्रग पेडलर्स को पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है. बता दें कि कल एनसीबी ने भारती सिंह के दफ्तर और घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था. इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया. दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई. साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं आज तड़के भारती के पति हर्ष को गिरफ्तार किया गया. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी स्वीकार किया था कि जो गांजा उनके बरामद हुआ है वो उन्हीं का है.

उधर एनसीपी के सीनियर नेता नवाब मलिक ने कहा कि जो लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं उन्हें नशा मुक्ति केंद्र भेजा जाना चाहिए, जेल में नहीं. एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

Check Also

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे Meme

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी ‘कुली नंबर-1’ ...