Home / मनोरंजन / Drugs Case: आज अर्जुन रामपाल से पूछताछ करेगी NCB, घर पर छापेमारी के बाद भेजा था समन

Drugs Case: आज अर्जुन रामपाल से पूछताछ करेगी NCB, घर पर छापेमारी के बाद भेजा था समन

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से आज यानी 11 नवंबर को पूछताछ होनी है. दरअसल 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की गई थी जहां से कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ज़ब्त की गई थी और प्रतिबंधित दवाएं मिली थी. इसके बाद अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को एनसीबी ने समन भेजा था.

ड्रग केस में अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई को इस केस में हाल ही में ही जमानत मिली है लेकिन लग रहा है कि एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं जिसके बाद ही ये छापेमारी अर्जुन रामपाल के यहां की गई. अब इस मामले में आज यानी बुधवार को एनसीबी अर्जनु रामपाल से पूछताछ करेगी.

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था और आज उनको पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

एक पैडलर ने लिया फिरोज का नाम

एनसीबी ने मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर, कोपरखैरने में कई ड्रग्स पैडलर्स के ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पांच ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया गया है. कहा जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए पैडलर्स में से किसी एक ने ही फिरोज नाडियाडवाला का नाम एनसीबी टीम को पूछताछ में बताया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार सुबह फिरोज के घर NCB ने छापेमारी करी थी, जहां से 3 मोबाइल व ड्रग्स मिले थे. जिसके बाद अब फिल्म निर्माता की पत्नी की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है.

NCB की कार्रवाई में फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा की कुल 717.1 ग्राम, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (वाणिज्यिक मात्रा) बरामद की गई है. जिसकी कीमत 3 लाख 66 हजार 610 रुपए है. NCB के अधिकारियों की एक टीम ने एक शबाना सईद को उनके गुलमोहर क्रॉस रोड स्थित घर से गिरफ्तार किया.

बता दें, एनसीबी लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. इस मामले में अब तक कई एक लिस्टर स्टार्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. इससे पहले भी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisilaos को गिरफ्तार किया गया था. उस वक्त उन पर आरोप था कि एजिसिलाओस सुशांत के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया.

Check Also

ये 10 फिल्म एक्ट्रेस हुईं MMS से बदनाम, होश उड़ा देगा पांचवी का नाम

हमेशा से ही बॉलीवुड विवादों में रहा हैं चाहे वो फिल्मों को लेकर हुए विवाद ...