Home / मनोरंजन / Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से 6 घंटे चली पूछताछ, आज फिर होंगी हाजिर

Drugs Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से 6 घंटे चली पूछताछ, आज फिर होंगी हाजिर

बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के खिलाफ कार्रवाई में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से करीब छह घंटे तक पूछताछ की. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका हैं, जिनके घर पर सोमवार को एनसीबी ने छापा मारा था. 33 वर्षीय गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को गुरुवार को पूछताछ के एक और दौर के लिए बुलाया जाएगा.

रामपाल को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है, जबकि उनकी प्रेमिका के भाई एजिसियलोस डेमेट्रिएड्स को एक कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है.

इस सप्ताह की शुरुआत में इस दिशा में कार्रवाई तेज है और रविवार को जुहू में दिग्गज बॉलीवुड फिल्म निमार्ता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी भी की गई थी. इसके अलावा फिरोज की पत्नी शबाना को गिरफ्तार भी किया गया था, जिन्हें सोमवार को जमानत दे दी गई.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल आने के बाद से पूरे बॉलीवुड में कोहराम मचा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर कई बॉलीवुड हस्तियां आई हैं. फिलहाल एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स हैं. दो दिन पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी, जहां से उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कुछ कागजात अपने कब्जे में लिए थे.

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...