Home / मनोरंजन / Drug Case : भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद कपिल शर्मा लोगों के निशाने पर, जमकर हुए ट्रोल

Drug Case : भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद कपिल शर्मा लोगों के निशाने पर, जमकर हुए ट्रोल

हर वीकेंड लोगों का मनोरंजन करने वाली पति- पत्नी की जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का एक अलग चेहरा लोगों के सामने आया और उनके लाखो चाहने वालों के दिल टूट गए. बॉलीवुड के बाद अब ड्रग्स केस को लेकर टीवी इंडस्ट्री से भी चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh)  को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी इस खबर की जमकर चर्चा हो रही है. इतना ही नहीं उनके खास दोस्त कपिल शर्मा जिन्हें भारती अपना भाई मानती हैं, उनका भी नाम सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. नतीजा ये निकला कि कपिल शर्मा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.  उनके नाम के हैशटैग के साथ लोगों  ने उन्हें और उनके शो को जमकर ट्रोल किया.

दरअसल, भारती सिंह के पति हर्ष के प्रोडक्शन हाउस और उनके घर दोनों जगहों पर NCB ने छापेमारी की थी, जहां से कुल 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. भारती ने गांजा लेने की बात को NCB के सामने पूछताछ में कबूल किया है. इस खबर के बाद ट्विटर पर भारती सिंह का नाम ट्रेंड करता दिखाई दिया.

कुछ मजेदार ट्रॉल्स

भारती सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करती हैं, यही कारण है कि अब कपिल शर्मा का नाम इंटरनेट पर ट्रोल हो रहा है. इस पूरे मामले में कपिल शर्मा के तरफ से अब तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.आइये नज़र डालते है कुछ मजेदार ट्वविट्स पर-

Check Also

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची पूनम पांडे, लगाए ये गंभीर आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और ...