Home / मनोरंजन / Diwali Celebration: कोई देगा हाउस हेल्पर्स को गिफ्ट, कोई करेगा पार्टी- कुछ ऐसी होगी टीवी सेलेब्स की दिवाली

Diwali Celebration: कोई देगा हाउस हेल्पर्स को गिफ्ट, कोई करेगा पार्टी- कुछ ऐसी होगी टीवी सेलेब्स की दिवाली

Diwali Celebration: दिवाली एक ऐसा त्यौहार है, जिसका इंतज़ार सबको रहता है। छोटे से बड़े सबको इस दिन गिफ्ट मिलते हैं। लोग पार्टियां करते हैं। और घरों को सजाने के लिए काफी मेहनत करते हैं। दिवाली को सेलिब्रेट करने में सेलेब्स भी पीछे नहीं रहते हैं। ऐसे हम आपको बता रहे हैं कि टीवी एक्ट्रेस दिवाली को कैसे सेलिब्रेट करने का प्लान कर रहे हैं।

भाबी जी घर पर हैं कि शुभांगी अत्रे का कहना है कि दिवाली का गिफ्ट और बोनस ऐसी चीजें हैं, जिनका हमारे घर में काम करने वाले सारे लोग पूरे साल इंतजार करते हैं। पहले, मैं उनके काम के लिये उनकी सराहना के तौर पर कैश और एक छोटा, लेकिन उपयोगी गिफ्ट देती थी। और त्यौहारों के मौसम को उनके लिए जगमगा देती थी। इस साल, मैंने इन लोगों को ऑनलाइन खरीदारी करवाने का फैसला किया है।

वहीं, हप्पू सिंह के नाम से फेमस योगेश त्रिपाठी ख़ास तरीके से दिवाली मनाने का प्लान कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस साल दिवाली थोड़ी अलग रहेगी। हम मिठाइयों और खास स्नैक्स के साथ देवी लक्ष्मी का स्वागत करने के लिए अपने घर को तैयार करेंगे। हम अपनी हाउस हेल्प औरउसके परिवार को खास भोज देना चाह रहे हैं, जिसे मैं और मेरा परिवार पकाएगा।

वहीं, भाबी दी घर पर हैं के रोहिताश्व गौर के लिए दिवाली मिठाईयों वाली होने वाली है। उनका कहना है कि मुझे मिठाइयां सबसे ज्यादा पसंद हैं। और त्यौहारों के दौरान मैं उन पर टूट पड़ता हूं। गुझिया, मठरी, चकली, खोया पेड़ा, खीर और बेसन के लड्डू मेरे फेवरेट हैं। इस साल दोस्तों और परिवार के साथ ज्यादा वर्चुअल विजिट्सऔर सेलिब्रेशंस होंगे। हालांकि, इसे ज्यादा खास बनाने के लिये, हमने छोटे लोकल वेंडर्स को सपोर्ट करने का फैसला किया है। कुल मिलाकर इस बार दिवाली का सेलिब्रेशन काफी ख़ास होने वाला है।

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...