Home / मनोरंजन / Covid-19 की दवा की कालाबाजारी के खिलाफ भड़के आर. माधवन, फैंस को चेताया- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं

Covid-19 की दवा की कालाबाजारी के खिलाफ भड़के आर. माधवन, फैंस को चेताया- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं

अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) पिछले काफी समय से देश में अपना आतंक मचा रही महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इस बीच माधवन ने अपने फैंस को उन लोगों से बचने की चेतावनी दी है, जो कि कोरोनावायरस की दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं. शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने धोखेबाजों से बचने की सलाह दी.

कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण देश में काफी लोग प्रभावित हैं. अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक के लिए लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं. कई कलाकार ऐसे समय पर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सामने आए भी हैं. हालांकि, इस मदद के चलते कई जालसाज भी इसमें अपनी पकड़ बनाने की कोशिश में लगे हैं. ये जालसाज गलत तरीके से पैसा कमाने के लिए या तो नकली दवा बेच रहे हैं या फिर कोविड की दवा देने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे हैं.

हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं…

ऐसे लोगों से बचने के लिए माधवन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे भी यह प्राप्त हुआ. कृपया ध्यान रखें. हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं. माधवन ने जो पोस्ट किया उसमें लिखा था- फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें. मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं. यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे, ताकि वह पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में आप तक डिलिवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे. ऐसे जालसाजों से सावधान रहे. यह आदमी फ्रॉड है.

आपको बता दें कि पिछले महीने माधवन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से दी थी. आमिर खान के पॉजिटिव होने के बाद माधवन ने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. आमिर खान और माधवन ने 3 इडियट्स में एक साथ नजर आए थे.

इस फिल्म की एक फोटो शेयर करते हुए माधवन ने लिखा- फरहान ने रैंचो को फॉलो कर लिया है. वायरस हमेशा से हमारे पीछे था लेकिन इस बार हमने उसे पकड़ लिया है. लेकिन सब ठीक है और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह एक ऐसी जगह है जहां हम चाहते हैं राजू नहीं आए. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा.

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...