Home / मनोरंजन / Covid 19 की चपेट में दीपिका पादुकोण का परिवार, पापा हॉस्पिटल में एडमिट, बहन और मां भी संक्रमित

Covid 19 की चपेट में दीपिका पादुकोण का परिवार, पापा हॉस्पिटल में एडमिट, बहन और मां भी संक्रमित

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री की भी कमर तोड़कर रख दी है। एक तरफ जहां फिल्मों की शूटिंग बंद है और स्टार्स घर पर बैठे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आए दिन कोई न कोई स्टार या उनके परिवार का सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ रहा है। हाल ही में बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस के परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। खबर के मुताबिक परिवार के ख़ास दोस्त ने बताया है एक्ट्रेस के परिवार को 10 दिन पहले कोरोना वायरस से लक्षण नज़र आए थे, जिसके बाद टेस्ट करवाने पर पॉजिटिव आया। दीपिका के पापा फिलहाल बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट हैं, लेकिन अगले हफ्ते तक वो डिस्चार्ज हो जाएंगे।

प्रकाश पादुकोण के एक करीबी दोस्त ने पीटीआई से बातचीत में बताया, ‘करीब 10 दिन पहले प्रकाश , उनकी पत्नी और बेटी अनीशा को कोविड 19 के लक्षणों का एहसास हुआ। उन्होंने तुरंत अपना टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद सबने खुद को आइसोलेट कर लिया, लेकिन दीपिका के पापा का बुखार नहीं उतर रहा था, इसलिए शनिवार को उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालांकि अब वो ठीक हैं। उनके सारे पैरामीटर्स भी ठीक हैं। प्रकाश की पत्नी और बेटी घर पर ही क्वारंटाइन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिन में प्रकाश भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे’।

आपको बता दें कि पिछले दो महीने में बॉलीवुड के टीवी जगत के कई नामी चेहरे कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें रणधीर कपूर, आमिर ख़ान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर,  तारा सुतारिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, आदित्य नारायण, आर माधवन समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...