Home / मनोरंजन / COVDI19: मुश्किल समय में मां को सहारा ना दे पाने से दुखी हिना खान, खुद को बताया ‘मजबूर बेटी’

COVDI19: मुश्किल समय में मां को सहारा ना दे पाने से दुखी हिना खान, खुद को बताया ‘मजबूर बेटी’

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान की लाइफ में इन दिनों काफी उथल पुथल हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ है। लेकिन इस दुख की घड़ी में वह अपनी मां का सहारा ना बन सकी। दरअसल, पिता के निधन के 2-3 दिन बाद ही वह कोरोना पाॅजिटिव हो गईं। ऐसे में मां को जब उनकी सबसे ज्यादा जरूरत हैं तो वह उनके पास नहीं हैं। यही कारण है कि हिना काफी परेशान हैं और वह खुद को मजबूर बेटी बता रही है।

Bollywood Tadka

हिना खान ने अपने इस दर्द को सोशल मीडिया के जरिए बयान किया। हिना खान ने इंस्टा पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह मास्क पहने खिड़की के पास बैठी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-‘एक मजबूर बेटी, जो चाहकर भी अपनी मां का तब साथ भी नहीं दे सकती, उन्हें कंफर्ट नहीं दे सकती, जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

प्यारे लोगों ये बहुत मुश्किल समय है, बहुत ज्यादा मुश्किलष सिर्फ हमारे लिए नहीं, बल्कि सभी लोगों के लिए ये बहुत मुश्किल वक्त है लेकिन, कहते हैं कि बुरा वक्त नहीं, बल्की मजबूत लोग ज्यादा लंबा टिकते हैं। मैं हमेशा अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी। दुआ।’ हिना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। हिना हे फैंस उन्हें मजबूत रहने की प्रेरणा दे रहे हैं।

काम की बात करें तो हिना ने हाल ही में अपने नए प्रोजैक्ट को अनाउंस किया है। हिना जल्द ही  ‘पत्थर वरगी’ नाम की म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगीं। इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान तन्मय सिंह और बी प्राक के साथ काम करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक एलबम का पहला फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। तस्वीर में हिना खान देसी अवतार में नजर आ रही है।

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...