Home / मनोरंजन / Coronavirus से संक्रमित मां के लिए अस्पतालों में बेड के लिए भटकती रहीं जैस्मीन भसीन, एक्ट्रेस ने कहा- क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?

Coronavirus से संक्रमित मां के लिए अस्पतालों में बेड के लिए भटकती रहीं जैस्मीन भसीन, एक्ट्रेस ने कहा- क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?

कोरोना महामारी की वजह से देशभर में आम से लेकर खास तक, बहुत से लोगों को स्वास्थ्य संकट से गुजरना पड़ रहा है। कई राज्यों के अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में कई लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसमें टीवी और फिल्मी सितारे भी शामिल है। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन ने भी देश की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

जैस्मीन भसीन ने कहा है कि उनकी अस्वस्थ मां को इस सप्ताह की शुरुआत में अस्पताल में बेड की जरूरत थी, और उनके बुजुर्ग पिता को उनके लिए चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा। जैस्मीन भसीन ने कहा कि वह समझती है कि कई अन्य लोग इस महामारी के बीच ऐसे बुरे अनुभवों से गुजर रहे हैं। यह दिल तोड़ देने वाला है। यह बात जैस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर कही है।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। जैस्मीन भसीन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘दुखद और दिल तोड़ने वाला। हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं। दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी यही स्थिति थी। एक बेड को खोजना मुश्किल हो गया था। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए मेरे बुजुर्ग पिता चक्कर लगा रहे थे। दूसरे भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं।’

जैस्मीन भसीन यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘लोग अपने करीबियों और परिवार को खो रहे हैं। हम किसे दोष दें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?’ सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन के यह दोनों ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

शो में वह अपनी ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता अली गोनी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं। शो में जैस्मीन और अली गोनी ने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। बता दें कि अली गोनी इस समय अपने परिवार के साथ होमटाउन में हैं। अली गोनी के साथ यहां पर उनकी लेडीलव जैस्मीन भसीन भी हैं। अली और उनके परिवार के साथ जैस्मीन भी वहां खूब एन्ज्वॉय कर रही हैं। बीते दिनों जैस्मीन अली के घर पर इफ्तारी तैयार करवाती हुई भी नजर आईं थीं। इसके अलावा हाल ही अली और जैस्मीन का एक सॉन्ग भी रिलीज किया गया है। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...