Home / मनोरंजन / Coronavirus के नियमों की गिप्पी ग्रेवाल ने उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाद में जमानत में छोड़ा

Coronavirus के नियमों की गिप्पी ग्रेवाल ने उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाद में जमानत में छोड़ा

कोरोना वायरस की महामारी ने देश को बुरे हालतों में डाल दिया है। हर दिन मरने वालों और इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। आलम यह हो गया है अस्पतालों में मरीजों को इलाज मिलना मुश्किल हो गया है। वहीं कोरोना महामारी के बीच बहुत से लोग अब भी लापरवाही करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि लापरवाही करने वालों पर पुलिस अपने तरीके से कार्रवाई कर रही हैं।

ऐसी ही कुछ कार्रवाई मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी हुई है। उन्हें शनिवार को पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड-19 के प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म की शूटिंग के सेट पर मौजूद अन्य क्रू मेंबर्स को भी गिरफ्तार किया गया है।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार गिप्पी ग्रेवाल पटियाला राजपुरा डिविजन के कराला गांव में अपनी टीम के साथ खेतों में शूटिंग कर रहे थे। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस में शूटिंग सेट पर छापेमारी की और गिप्पी ग्रेवाल सहित अन्य क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं पुलिस ने अभिनेता पर कार्रवाई करते हुए चालान भी काटा।

हालांकि चालान काटकर गिप्पी ग्रेवाल को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम वीकेंड लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखकर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा), महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत बानूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि इस मामले को लेकर गिप्पी ग्रेवाल की ओर से किसी पर तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस ने शूटिंग सेट पर उस समय छापेमारी की जब खेत में एक डेथ सीन फिल्माया जा रहा था। पुलिस जब पहुंची तो गिप्पी ग्रेवाल से शूटिंग के लिए अनुमित पत्र दिखाने को कहा था। वह किसी भी तरह का अनुमित पत्र नहीं दिखा सके। वहीं पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि शूटिंग के दौरान 100 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो इतने लोग नहीं थे।

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...