Home / मनोरंजन / Corona Virus : “कोरोना को मिले टीचर ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड” – काजोल

Corona Virus : “कोरोना को मिले टीचर ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड” – काजोल

कोरोना ने हर किसी को जिंदगी को बदल दिया है. ऐसे में लोग अब इस बीमारी को पॉजिटिव तरह से देखने से लगे हैं. जिसके बाद अब इस बीमारी को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल चाहती हैं कोरोना को ‘टीचर ऑफ दी ईयर’ पुरस्कार मिले. कोरोना वायरस ने जिस तरह से दुनिया की जिंदगी को बदला है वो सोचने वाली बात है.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोरोना के बारे में बात करते हुए लिखा “टीचर ऑफ द ईयर अवॉर्ड कोरोना वायरस को जाता है.” एक्ट्रेस ने आगे लिखते हुए बताया है कि वो महामारी को पुरस्कार क्यों देना चाहती हैं, क्योंकि ”कोरोना वायरस ने हमें अपने जीवन में सादगी और आध्यात्मिकता के साथ-साथ अनिश्चितता के बारे में सिखाया है.” वाकई काजोल का सोचना बिलकुल सही है.

बता दें कि काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ सितंबर में सिंगापुर के लिए रवाना हुई थीं. बेटी का स्कूल फिर से शुरू हो गया है और अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में रह रहे हैं. काजोल को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, संध्या म्हात्रे, मुक्ता बर्वे, शिवानी रघुवंशी, रमा जोशी और यशस्विनी दायमा भी थीं. एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट रेणुका शहाणे की त्रिभंगा है, जो उनके डिजिटल कैरियर की शुरुआत करेगी.

Check Also

परिवरिश पर सवाल उठाने पर पिता कुमार सानू पर भड़का बेटा जान, कहा- 27 सालों से नहीं रखा रिश्ता,अब उन्हें कोई हक नहीं….

मुंबई: विवादित रियालिटी शो  ‘बिग बॉस 14’  सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बाहर ...