Home / मनोरंजन / Chhath Puja 2020: अक्षरा सिंह का ‘बनवले रहिह सुहाग’ रिलीज, दिल छू लेगा अक्षरा का ये छठ गीत

Chhath Puja 2020: अक्षरा सिंह का ‘बनवले रहिह सुहाग’ रिलीज, दिल छू लेगा अक्षरा का ये छठ गीत

देशभर में छठ पर्व की धूम मची हुई है. दिवाली के बाद से ही छठ पूजा की तैयारियां शुरू हो जाती है. छठ पूजा के अवसर पर हर साल भोजपुरी सिंगर अलग-अलग गीत रिलीज करते हैं. हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने छठ के मौके पर अपना नया गाना ‘बनवले रहिह सुहाग’ रिलीज किया है. अक्षरा सिंह का ये गाना आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. उन्होंने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

अक्षरा हर साल छठ के मौके पर अपना गाना रिलीज करती हैं. अक्षरा का ये गीत उनके सभी गीतों से अलग है. ‘बनवले रहिह सुहाग’ में छठ मईया के महिमा के साथ- साथ दिल छू जाने वाला इमोशन भी हैं. अक्षरा की सुरीली आवाज के साथ उनका इमोशन गाने को खास बनाता हैं. ऑडियंस को उनका गीत बहुत पसंद आ रहा है.

chhath song

‘बनवले रहिह सुहाग’ के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है. इस वीडियो में अक्षरा के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह भी है.

अक्षरा सिंह ने इस गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आप लोगों के बीच जरूर देखें और बताएं कैसा लगा. जय छठी मैया’. उन्होंने अपने फैंस से इस गीत को देखने की अपील की हैं.

Check Also

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली ...