Home / वायरल न्यूज़ / Bride Entry Video: दूल्हों की तरह हुई दुल्हन की एंट्री, खुद की शादी में लाई बारात

Bride Entry Video: दूल्हों की तरह हुई दुल्हन की एंट्री, खुद की शादी में लाई बारात

नई दिल्ली: बदलते जमाने के साथ शादी की रस्मों में भी कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जहां पहले दूल्हे अपनी बारात के साथ झूमते-गाते हुए आते थे, वहीं अब दुल्हनों की एंट्री भी किसी दूल्हे से कम नहीं होती है. सोशल मीडिया  पर आज-कल ब्राइडल एंट्री के वीडियो खूब वायरल  हो रहे हैं. इन वीडियो  में दुल्हनों का बदला हुआ अंदाज देखने लायक होता है.

दुल्हन की सहेलियों ने बांधा समां

सोशल मीडिया  साइट इंस्टाग्राम  पर शादी के वीडियो  खूब पसंद किए जाते हैं. इन दिनों दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) के साथ ही उनके घरवालों और दोस्तों के वीडियो भी खूब वायरल   हो रहे हैं. कुछ लोग इन्हीं वीडियो को देखकर अपनी शादी की प्लानिंग भी कर डालते हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Instagram Video) नजर आया है, जिसमें दुल्हन की सहेलियों और बहनों ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है.

दुल्हन ने दिया शानदार सरप्राइज

दुल्हन की सहेलियों और बहनों के डांस से वीडियो (Dance Video) की शुरुआत होने के बाद एक ट्विस्ट नजर आता है. पीछे से नाचती हुई दुल्हन सबके बीच में जाकर खड़ी हो जाती है. पीछे उसके भाई खड़े होते हैं और दुल्हन मस्त होकर डांस (Bride Dance) करते हुए अपनी शानदार एंट्री से महफिल की पूरी शान लूट लेती है.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को Witty Wedding नाम के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (Bride Entry Video) को अब तक 2 लाख 84 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट में लोग दुल्हन के स्वैग (Bride Swag) और खास ब्राइडल एंट्री (Bridal Entry) की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Check Also

Train से जाइए सिंगापुर, बिना वीजा के भारतीय रेल ही पहुंचाएगी! कन्फ्यूज न हों, देश में अजीब नाम वाले कई रेलवे स्टेशन हैं

Railway Stations Unique Names: भारतीय रेलवे देशवासियों के लिए लाइफलाइन है. हर दिन करोड़ों लोग ...