Home / मनोरंजन / Breakup Story: बेहद फिल्मी अंदाज से शुरू हुई थी शालीन-दलजीत की लवस्टोरी, एक्ट्रेस ने फिर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

Breakup Story: बेहद फिल्मी अंदाज से शुरू हुई थी शालीन-दलजीत की लवस्टोरी, एक्ट्रेस ने फिर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

Daljeet kaur and Shalin Bhanot Breakup story: टीवी के पॉपुलर कपल्स आए दिन साथ काम करते करते एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं. ये स्टार्स एक दूसरे के जब इश्क में डूबते हैं तो भी सबको पता लगता है और अलग होते हैं को भी छा जाते हैं, इन्ही में से एक हैं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और दलजीत कौर (Dalljiet Kaur).

शालीन और दलजीत की पहली मुलाकात एक सेट पर हुई थी, एक दूसरे को डेट करने के बाद ये शादी के बंधन में तक बंधे थे, लेकिन इनका इश्क एक वक्त पर आकर हवा हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए. आज हम आपको कपल की ब्रेकअप स्टोरी (Breakup story) से रूबरू करवाएंगे.

कैसी हुई थी दलजीत-शालीन की मुलाकात

आपको बता दें कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत और शालीन की पहली मुलाकात धारावाहिक ‘कुलवधू’ के सेट पर हुई थी. इस शो से ही दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी. लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदलने लगी. दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाने से पहले एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया था.

2009 में दलजीत-शालीन शादी

शालीन ने दलजीत को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, इसके बाद ही दलजीत ने भी शालीन को हां कह दी और दोनों ने खूब धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद साल 2009 में दोनों परिवार वालों और कुछ दोस्तों के सामने शादी के बंधन में बंध गए.

यूं आने लगीं थीं दूरियां

शादी के करीब तीन साल बाद दलजीत ने बेटे को जन्म दिया था. कहा जाता है कि बेटे के जन्म के बाद ही शालीन और दलजीत में दूरियां बढ़ने लगीं थीं. दोनों का रिश्ता इस हद तक खराब हुई था कि दलजीत ने शालीन और उनके परिवार वालों के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस के इस आरोप से फैंस उस वक्त हैरान रह गए थे.

दलजीत-शालीन के प्यार का हुआ अंत

इसके बाद इस प्यार भरे जोड़े ने एक दूसरे से साल 2015 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से अब तक दलजीत अपने बेटे जेडन की परवरिश खुद ही कर रही हैं और कई टीवी शोज में भी दिखाई दे रही हैं.इसके अलावा दलजीत रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आई थीं. हालांकि दोनों अब भी अपने बेटे के लिए अच्छे दोस्त हैं. दलजीत ने साफ किया है कि वह दोनों अपने बेटे के लिए हमेशा दोस्त रहेंगे.यही कारण है कि दोनों अब बेटे के लिए कभी कभी साथ भी दिखाई देते हैं.

Check Also

25 करोड़ की खातिर बलि चढ़े शाहरुख के बेटे! रेड के दौरान समीर वानखेड़े के साथ पूरी तरह एक्टिव थे केपी गोसावी,इन नई तस्वीरों ने NCB पर उठाए सवाल

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल ...