Home / मनोरंजन / Breaking : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा, ड्रग्स लेने का है आरोप

Breaking : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा, ड्रग्स लेने का है आरोप

कॉमेडियन भारती सिंह के यहां एनसीबी ने छापेमारी की है. उनका नाम इस केस में आने से बड़ा हड़कंप मच गया है. उनके पति समेत उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं. जांच एजेंसी ने इसकी जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की. एनसीबी को छापेमारी के दौरान गांजा मिला है.

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आया ड्रग्स कनेक्शन कई फिल्मी हस्तियों के लिए जी का जंजाल बन चुका है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से करीब सात घंटे तक पूछताछ की थी. हालांकि अर्जुन इस पूछताछ से डरे हुए नजर नहीं आए. वह बहुत ही कॉन्फिडेंट लग रहे थे, जैसे उन्होंने कुछ किया ही नहीं है. एनसीबी को अर्जुन रामपाल के घर से कुछ दवाएं बरामद हुई थीं. पर इन दावाओं का प्रेस्क्रिप्शन वो एनसीबी को दे चुके हैं.

अर्जुन रामपाल का नाम इस मामले में तब आया, जब उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला के भाई को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. इसके बाद ग्रैबिएला से पूछताछ हुई और फिर आज अर्जुन रामपाल से. एक के बाद एक एनसीबी बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ तो कर रही है, लेकिन लगता है कि जांच एजेंसी कड़ी कार्रवाई के लिए बड़ी हस्तियों पर जल्दी हाथ डालने से डर रही है.

क्या बड़े कलाकारों के गिरेबान तक पहुंचेंगे एनसीबी के हाथ?

हाल ही में एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया था. फिरोज की पत्नी को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया, लेकिन गुरुवार को उन्हें जमानत मिल गई थी. फिरोज के घर से एनसीबी की एक टीम को ड्रग्स बरामद हुए थे.

अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि एनसीबी बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के गिरेबान तक तो पहुंच रहे हैं, लेकिन घंटों पूछताछ करने के बावजूद एजेंसी को इन कलाकारों के खिलाफ ना तो सबूत मिले हैं और ना ही जांच एजेंसी ने उन्हें क्लीन चिट ही दी है. इन बॉलीवुड कलाकारों में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनत्रियां भी शामिल हैं.

घंटो तक हुई पूछताछ, फिर भी जांच बेनतीजा

इन अभिनेत्रियों से भी एनसीबी ने घंटों तक पूछताछ की थी, लेकिन उस पूछताछ का अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. सभी के फोन तक जब्त कर लिए गए थे, पर ऐसा लगता है कि एनसीबी के हाथ केवल ड्रग पैडलर्स के खिलाफ सबूत लगते हैं, बड़ी हस्तियों के नहीं. ड्रग्स केस में एनसीबी ने कई पैडलर्स को गिरफ्तार किया है. तकरीबन 30 लोगों को इस मामले में अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

Check Also

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी ...