Home / मनोरंजन / #BoycottBingo: SSR का मजाक उड़ाना रणवीर सिंह को पड़ा भारी

#BoycottBingo: SSR का मजाक उड़ाना रणवीर सिंह को पड़ा भारी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन बाद से ही उनके फैन्स एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहा है. आए दिन सुशांत सिंह के फैन्स कुछ नया ट्विटर ट्रेंड चलाते हैं. ऐसे में सुशांत के फैन्स एक नए मुद्दे को उठा रहे हैं. अब एक और नया टैग ट्रेंड हो रहा है. इस बार #BoycottBingo ट्रेंडिंग बन गया है. इसकी वजह है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक नया एड. दरअसल, रणवीर सिंह का ये एड देख फैन्स काफी नाराज हैं और इसे सुशांत के खिलाफ बता रहे हैं.

बिंगों की एड रणवीर के लिए बनी मुसीबत
एड में रणवीर को बिंगो खाते दिखाया गया है. इस एड में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह के घर कुछ मेहमान आए हैं. ये मेहमान रणवीर से आगे का प्लान पूछ रहे हैं. इन सवालों से परेशान होकर रणवीर ऐसा जवाब देते हैं, जिससे सबकी बोलती बंद हो जाती है. रणवीर अपने जवाब में मार्स, फैंटम, एलियन जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हैं. इसे सुन सामने वालों सर चकरा जाता है.

सुशांत के फैन्स बिंगो एड को बैन करने की कर रहे मांग
इस एड को देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि ऐसा कर सुशांत का मजाक उड़ाया जा रहा है. अब सभी इसे बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं. दरअसल, सुशांत को स्पेस और साइंस में काफी दिलचस्पी थी. इस एड को भी उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है. वैसे एड में सुशांत का नाम नहीं लिया गया है. सिर्फ एक ऐसी कहानी दिखाई गई है, जहां व्यक्ति कुछ अलग करना चाहता है और लोग उससे सवाल कर रहे हैं कि वो जीवन में आगे क्या करेगा.

बिंगो ने हेट मैसेज से बचने के लिए उठाया कदम
बता दें कि इसी विरोध के चलते बिंगो ने अपने यूट्यूब चैनल पर डले इस वीडियो के कमेंट और लाइक्स सेक्शन को बंद कर दिया है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया पर चल रहे इस ट्रेंड का रणवीर क्या जवाब देते हैं. क्या मेहमानों की तरह वे नेटिजन्स की भी बोलती बंद कर पाएंगे?

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...