Home / मनोरंजन / Birthday Special : सोलो हिट का इंतजार करते-करते अब इस फिल्म से प्रोड्यूसर बन गए तुषार कपूर

Birthday Special : सोलो हिट का इंतजार करते-करते अब इस फिल्म से प्रोड्यूसर बन गए तुषार कपूर

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. तुषार का जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था. मुंबई में जन्में तुषार को कला विरासत में मिली थी. कला विरासत में मिलने के बाद भी तुषार कभी सोलो हिट नहीं दे पाए. वह अभी भी सोलो हिट के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं.

तुषार ने फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से बॉलीवुड में करीना कपूर के साथ कदम रखा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. साथ ही इसके लिए मेल डेब्यू अवार्ड अपने नाम किया है. इसके बाद तुषार ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’, ‘कुछ तो है’ जैसी कई फिल्मों में काम किया मगर ये सब ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं.

तुषार कपूर ने हार नहीं मानीं इसके बाद वह ‘गायब’ फिल्म में नजर आए. इस फिल्म के जरिए तुषार लोगों की वाहवाही लूटने में कामयाब रहे. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ में नजर आए. बेशक तुषार ने फिल्म में गूंगे का किरदार निभाया लेकिन उन्होंने ऑडियन्स का दिल जीता. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद वह गोलमाल के हर सीक्वल में नजर आए.

लंबे समय के बाद तुषार ने ‘डर्टी पिक्चर’ से वापसी की. इसके बाद तुषार ‘खाकी’, ‘शूट आउट एंड वडाला’ जैसी मल्टी स्टारर फिल्म में नजर आए. यह सारी फिल्मों में तुषार के काम की तारीफ हुई मगर वह अब तक एक सोलो हिट देने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं.

तुषार कपूर इस समय अपने बेटे लक्ष्य के साथ समय निभाना पसंद करते हैं. वह एक सिंगल पेरेंट हैं और लक्ष्य की पिता के साथ मां बनकर भी देखभाल करते हैं. तुषार ने पिता बनने के लिए विट्रो फर्टीलाइजेशन का सहारा लिया था.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के वो प्रोड्यूसर हैं. अब माना जा सकता है कि वो अपनी बहन एकता कपूर की तरह सफल प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं.

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...